IND Vs Ban: रोहित की चोट से और भी आसान हुई टीम की ये टेंशन, इस दिग्गज ने बताई चौंकाने वाली वजह

IND Vs Ban: रोहित की चोट से और भी आसान हुई टीम की ये टेंशन, इस दिग्गज ने बताई चौंकाने वाली वजह

India vs Bangladesh 1st Test 2022 : आज (14 दिसंबर) को भारत और बांग्लादेश के बिच चटोग्राम में टेस्ट मैच शुरू हो चुकी है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुनने वाले भारत ने अच्छी शुरुआत नहीं की और तेजी से तीन विकेट गंवाए।

रोहित की चोट से और भी आसान हुई टीम की ये टेंशन: टीम इंडिया कई खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही है, इस लिस्ट में कप्तान रोहित शर्मा भी शामिल हैं, और उनकी की जगह पहले टेस्ट के लिए अभिमन्यु ईश्वरन को शामिल किया गया है। लेकिन रोहित को ले कर भारत के एक दिग्गज खिलाड़ी ने रोहित की चोट पर बड़ा बयान दिया है।

इस दिग्गज ने बताई चौंकाने वाली वजह: उनका मानना है कि रोहित के चोटिल होने से टीम का चयन आसान हो गया है, जिससे भारतीय कोच को राहुल द्रविड़ का बड़ा फायदा मिलेगा, दरसअल, मोहम्मद कैफ का मानना हैं की रोहित की गैरमौजूदगी से टीम आसानी से सलामी जोड़ी का चयन कर सकती है।

इस सीरीज में कप्तान रोहित के अलावा केएल राहुल और शुभमन गिल को शामिल किया गया है। ऐसे में अगर रोहित फिट होते तो इनमें से किसी एक खिलाड़ी को पहले मैच में बाहर बैठना पड़ सकता था।

अगर मैच की बात करे तो ओपनर शुभमन गिल 20 रन पर आउट हो गए और कुछ ही समय बाद केएल राहुल 22 रन पर क्लीन बोल्ड हो गए। बांग्लादेश के गेंदबाजों तैजुल इस्लाम ने विराट कोहली को 1 रन पर आउट कर दिया। और ऋषव पंत 46 (45) रन पर क्लीन बोल्ड हो गए, जबकि भारत चटोग्राम में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के चल रहे पहले दिन में 80 ओवर में 250/4 रन बनाया हैं। जिस में श्रेयश आयर 72 और चेतेश्वर पुजारा 87 रन बनाकर मैदान में डटे हुए हैं और दोनों अच्छी लय में दिख रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *