तीसरे ODI में इस खिलाड़ी को बर्दाश्त नहीं करेंगे रोहित शर्मा! हर हाल में प्लेइंग-XI से बाहर होना तय

तीसरे ODI में इस खिलाड़ी को बर्दाश्त नहीं करेंगे रोहित शर्मा! हर हाल में प्लेइंग-XI से बाहर होना तय

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच जारी तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का अंत होने वाला है। सीरीज का आखिरी मुकाबला 15 जनवरी को खेला जाना है। वैसे तो तिरुवंतपुरम में खेला जाने वाले मुकाबले के नतीजा से इस सीरीज पर कोई प्रभाव नहीं होने वाला है, क्योंकि पहले दो मैच जीत भारतीय टीम ने 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली। इस सीरीज में भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन अब तक काफी शानदार नजर आया। लेकिन इसी बीच एक गेंदबाज ऐसा भी रहा जिसने अपने प्रदर्शन से सबको काफी निराश किया और टीम के लिए महंगा साबित हुआ।

IND vs SL: तीसरे वनडे से इस खिलाड़ी को टीम से बाहर निकलेंगे रोहित शर्मा

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज जारी है। इस सीरीज में टीम इंडिया के अधिकतर खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक ऐसा खिलाड़ी भी है जिसने अपने प्रदर्शन से सबको निराश किया है। वह अब तक के खेले गए मुकाबलों में टीम इंडिया के लिए काफी महंगे साबित हुए हैं।

ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी है। लंबे समय के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहा ये खिलाड़ी इन दिनों आउट ऑफ फॉर्म नजर आ रहे हैं। जिसके बाद कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में शमी को ड्रॉप कर देंगे।

IND vs SL: ऐसा रहा है उनका प्रदर्शन

गौरतलब यह है कि वनडे सीरीज के अब तक खेले गए दो मुकाबलों में शमी ने एक ही विकेट हासिल की है। पहले मुकाबले में 9 ओवरों में 67 रन देते हुए एक विकेट लिया था और दूसरे मैच में वो 7 ओवरों में 43 रन खर्च कर एक भी सफलता हासिल नहीं की। इस दौरान उनका इकानॉमी रेट 6.87 का रहा। अब उनके इस प्रदर्शन को देखने के बाद संभावना है कि भारतीय कप्तान उन्हें अगले मैच में ड्रॉप कर अर्शदीप सिंह को अंतिम ग्यारह में शामिल कर सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *