IND vs SL: 4,4,4,4 हैट्रिक नहीं लगातार 4 चौका ठोक शुभमन गिल ने मैदान पर मचाया तूफ़ान, 1 ओवर में लुटाय 23 रन, देखें वीडियो

IND vs SL: 4,4,4,4 हैट्रिक नहीं लगातार 4 चौका ठोक शुभमन गिल ने मैदान पर मचाया तूफ़ान, 1 ओवर में लुटाय 23 रन, देखें वीडियो

भारत बनाम श्रीलंका के बीच आज आखिरी वनडे मैच तिरुवंतपुरम के स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. लगातार 2 मैच में जीत के बाद तीसरे वनडे में टीम इंडिया में 2 बड़े परिवर्तन देखने को मिले है. पहला हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया वही दूसरे उमरान मालिक को भी आराम दिया गया उनके जगह सूर्यकुमार यादव और वाशिंगटन सुन्दर को भी मौका मिला.

रोहित और गिल ने धीमी शुरुआत के बाद पकड़े रफ्तार: भारतीय टीम की पारी की शुरुआत के लिए शुभमन गिल और रोहित शर्मा को मौका दिया गया. जिसमे भारतीय टीम की शुरुआत धीमी रही और शुरुआती के 3 ओवर में मात्र 5 रन ही बने थे. लेकिन जैसे जैसे ही कुछ ओवर निकले दोनों खिलाड़ियों ने रफ़्तार पकड़ लिया. इसके बाद ही भारतीय टीम ने तेज बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया. और शुभमं गिल ने लहेरू कुमारा के छठवे ओवर में तबाद तोड़ बल्लेबजी करी.

रोहित ने मारा छक्का तो गिल ने ठोके लगातार 4 चौके: छठवे ओवर की पहली गेंद पर ही स्ट्राइक पर खड़े रोहित शर्मा थे उन्होंने पहले ही गेंद पर जोरदार छक्का मारा, वही उसी ओवर में तीसरे गेंद पर शुभमन गिल शुरू हुए और मानो खत्म होने का नाम ही नही ले रहे है उन्होंने चौको की हैट्रिक ही नहीं लगातार 4 गेंद पर चार चौका ठोका.

वीडियो देखने के लिए यहाँ करे क्लिक : भारत की जबरदस्त शुरुआत, रोहित शर्मा के रूप में लगा झटका
भारतीय टीम को पहला झटका कैप्टन रोहित शर्मा के रूप में लगा है. तीसरे वनडे मुकाबले में रोहित 49 गेंद में दो चौके और तीन छक्के की मदद से 42 रन बनाकर चामिका करुणारत्ने के शिकार बने हैं. करुणारत्ने ने शर्मा को अविष्का फर्नांडो के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *