IND vs SL: सूर्यकुमार यादव बोले हमने अच्छी लड़ाई लड़ी, राजकोट के लिए कर दिया बड़ा ऐलान

IND vs SL: सूर्यकुमार यादव बोले हमने अच्छी लड़ाई लड़ी, राजकोट के लिए कर दिया बड़ा ऐलान

IND vs SL: इंडिया और श्रीलंका के बीच बीती रात खेले गए दूसरे टी-20 में भारत को हार का सामना करना पड़ा। एक वक्त टीम इंडिया यह मैच बुरी तरह से हारती नजर आ रही थी, लेकिन बाद में सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल ने शानदार बैटिंग करते हुए इंडिया को मैच में वापसी करा दी। वहीं अब सूर्यकुमार यादव ने तीसरे टी-20 के लिए बड़ा ऐलान कर दिया।

‘हम राजकोट में वापसी करेंगे’
सूर्यकुमार यादव ने दूसरे टी-20 में शानदार बैटिंग की थी, वहीं अब उन्होंने तीसरे टी-20 के लिए भी बड़ा ऐलान कर दिया है। सूर्यकुमार यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘बीती रात हमने अच्छी लड़ाई लड़ी, हम राजकोट में वापसी करेंगे’ यानि उपकप्तान सूर्यकुमार यादव तीसरे टी-20 में पूरा जोर लगाते नजर आएंगे।

 

सूर्या ने बनाया अर्धशतक: बता दें कि बीती रात सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी की थी, उन्होंने अर्धशतक जमाया था, इस दौरान उन्होंने तीन शानदार छक्के भी लगाए थे। हालांकि यादव तेजी से रन बनाने के चक्कर में आउट हो गए और अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए थे।

 

यादव शुरू में थोड़ा स्लो खेलें, लेकिन बाद में ताबड़तोड़ बैटिंग शुरू कर दी, उन्होंने 36 गेंदों में 51 रन की पारी खेली, यादव ने अपनी बैटिंग में 3 छक्के और 3 चौके लगाए थे, जिससे एक वक्त लग रहा था कि शायद टीम इंडिया यह टारगेट हासिल कर लेगी।

सूर्या और अक्षर की शानदार बैटिंग: सूर्या और अक्षर पटेल की बैटिंग के चलते टीम इंडिया फिर से मैच में वापस आ गई थी। अक्षर ने भी अर्धशतकीय पारी खेली थी, अक्षर ने तीन चौके और 6 छक्के लगाकर एक वक्त टीम को मैच में वापसी कर दी थी, लकिन अक्षर का विकेट गिरने के बाद टीम इंडिया रोमांचक मैच में हार गई।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *