“भारत 500 भी मार सकता था,” विराट-ईशान की बल्लेबाजी के फैन हुए जॉनी बेयरस्टो!

“भारत 500 भी मार सकता था,” विराट-ईशान की बल्लेबाजी के फैन हुए जॉनी बेयरस्टो!

जॉनी बेयरस्टो: भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज शानिवार को समाप्त हो गई। सीरीज के अंतिम मैच में भारतीय टीम ने 227 रनों से जीच दर्ज की। हालांकि भारतीय टीम इस जीत के बाबजूद सीरीज 2-1 से हार गया। इस मुकाबले में भारत पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 409 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया। जिसमें ईशान किशन ने 210 और विराट कोहली 113 रनों की अहम पारी खेली।

भारत इस मैच को जीतकर क्लीन स्वीप बचाने सफल रही. जबकि बांग्लादेश का क्लीन स्वीप का सपना ईशान और विराट की पारी ने चकनाचूर कर दिया। ईशान किशन और विराट कोहली की इस धमाकेदार पारी के बाद सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं आईं। इसी बीच इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) भी उनके गुणगान करते हुए दिखे। उन्होंने टीम इंडिया के इन दोनों बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया।

जॉनी बेयरस्टो ने क्या कहा: बांग्लादेश के खिलाफ ईशान किशन ने 131 बॉल में 210 रन की पारी खेली और कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट के किंग कहे जाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट का 72वा शतक जमाया। दोनों ही बल्लेबाजों के बल्ले से जमकर रन बरसे। इस प्रदर्शन को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ़ों के पुल बांधते हुए नजर आए। इसी बीच जॉनी बेयरस्टो ने भी ईशान-विराट की तारीफ करते हुए ट्वीट शेयर किया।

जॉनी बेयरस्टो ने एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, “भारत इस मैदान पर 500 रन बना सकता है। ईशान किशन ने शानदार खेल दिखाया और विराट जल्द ही भारत को बड़े स्कोर तक पहुंचा सकता है।” आपकों बता दें की टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच इस सीरीज के पहले दो मुकाबलों में भारतीय टीम का प्रदर्शन बिल्कुल ही अच्छा नहीं रहा। लेकिन तीसरे मुकाबले में भारत ने शानदार वापसी की। वनडे सीरीज़ गवाने के बाद अब टीम इंडिया की नजर टेस्ट बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज़ जीतने पर होगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *