बांग्लादेश दौरे के लिए चोटिल मोहम्मद शमी को ये तेज गेंदबाज कर रहा रिप्लेस, गौतम गंभीर का हैं पसंदीदा

बांग्लादेश दौरे के लिए चोटिल मोहम्मद शमी को ये तेज गेंदबाज कर रहा रिप्लेस, गौतम गंभीर का हैं पसंदीदा

Mohammed Shami: टीम इंडिया इस समय बांग्लादेश के साथ टी20, एकदिवसीय और टेस्ट मैच के दौरे पर है जहां टी20 सीरीज मे 1-0 से सीरीज पर कब्जा किया लेकिन अभी चल रहे ओडीआई के तीन मैचों के सीरीज मे 0-2 से भारत सीरीज गवां चुकी है। टी20 विश्व कप के बाद से मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) चोटिल चल रहे है।

नवदीप सैनी दिख रहे शमी के रिप्लेसमेंट: बांग्लादेश दौरे के लिए चोटिल मोहम्मद शमी को ये तेज गेंदबाज कर रहा रिप्लेस, गौतम गंभीर का हैं पसंदीदा 2

बांग्लादेश और भारत के बीच चल रहे सीरीज मे भारत ओडीआई सीरीज गवां चुका है और कल 10 दिसम्बर को सीरीज का आखिरी मैच होने जा रहा है जिसमे खिलाड़ी चोटिल होने के कारण इस मैच के भी आसार सही नजर नहीं आ रहे है।

वहीं 14 दिसम्बर से भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है। इस टेस्ट मैच से पहले तेज गेंदबाजी मे शमी (Mohammed Shami) के रिप्लेसमेंट की तलाश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से शमी के रूप मे उमरान मलिक और मुकेश कुमार को देखा जा रहा था, और दोनों खिलाड़ी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। लेकिन हाल के मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से टेस्ट मैच के लिए शमी (Mohammed Shami) के जगह पर नवदीप सैनी नाम को लेकर खबरों का बाजार गरम है।

 

 

नवदीप सैनी का अब तक का प्रदर्शन: नवदीप सैनी के प्रदर्शन की बात करे तो सैनी टीम A के टेस्ट मे काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। सैनी ने पिछले मैच में इंडिया A के लिए खेलते हुए बांग्लादेश A के खिलाफ 4 विकेट हासिल किये थे।

वही बल्लेबाजी मे अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दूसरे अनधिकारिक टेस्ट में अर्धशतक जड़ा था, वही अभी चल रहे दूसरे टेस्ट मैच मे भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखे हुए है और हालिया रिपोर्ट्स के हिसाब से 15 ओवर मे 2 विकेट झटक चुके है।

इतने अच्छे प्रदर्शन और पूर्व खिलड़ियों के काफी प्रशंसा के बाद ये क्या चयनकर्ताओ के नजर मे आते है या यू ही ओझल हुए अपने चयन की राह देखते रह जाएंगे। बता दें कि सैनी ने गौतम गंभीर की देखरेख में ही प्रोफेशनल क्रिकेट खेलना शुरू किया था, वह गंभीर के काफी करीब हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *