दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को झटका, बाहर हो सकता है ये प्लेयर, क्या खेलेंगे उमरान मलिक?

दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को झटका, बाहर हो सकता है ये प्लेयर, क्या खेलेंगे उमरान मलिक?

टीम इंडिया बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में सीरीज़ में वापसी के इरादे से उतरेगी. इस मैच में टीम इंडिया अपनी प्लेइंग-11 में बदलाव कर सकती है, क्योंकि एक प्लेयर के चोटिल होने की खबर सामने आ रही है.

भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज़ का दूसरा मैच बुधवार को खेला जाना है. टीम इंडिया इस सीरीज़ में 0-1 से पीछे है और अब उसकी नज़र वापसी करने पर है. इस मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका है, क्योंकि शार्दुल ठाकुर की फिटनेस पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

पहले वनडे में शार्दुल ठाकुर को बॉलिंग के दौरान काफी दिक्कत हो रही थी और क्रैम्प आ रहे थे. ऐसे में दूसरे वनडे में वह खेलेंगे या नहीं, यह उनकी फिटनेस पर निर्भर करता है. क्योंकि वनडे सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज भी होनी है, ऐसे में टीम मैनेजमेंट कोई रिस्क नहीं उठा सकता है.

शार्दुल को मिला आराम तो कौन आएगा अंदर? यही वजह है कि शार्दुल ठाकुर को दूसरे वनडे में आराम मिल सकता है, अगर ऐसा होता है तो भारत को प्लेइंग-11 में बदलाव करना होगा और यहां पर जम्मू के तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक को खेलने का मौका मिल सकता है.

उमरान मलिक ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 3 वनडे खेले हैं, इनमें उनके नाम 3 ही विकेट हैं. उमरान ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में अपना डेब्यू किया था. ऐसे में यह पहली बार होगा जब वह कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में खेलेंगे और बाकी सीनियर खिलाड़ी भी प्लेइंग-11 का हिस्सा होंगे.

दूसरे वनडे में यह हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, अक्षर पटेल/वाशिंगटन सुंदर, शहबाज़ अहमद, उमरान मलिक, कुलदीप सेन, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज

भारत-बांग्लादेश वनडे सीरीज-
पहला वनडे- बांग्लादेश 1 विकेट से जीता
दूसरा वनडे- 7 दिसंबर, मीरपुर
तीसरा वनडे- 10 दिसंबर, चटगांव

अगर पहले वनडे मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने हर क्षेत्र में बुरा प्रदर्शन किया था. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 186 ही रन बनाए थे, टीम इंडिया के बॉलर्स ने यहां कुछ मेहनत की और बांग्लादेश के 9 विकेट झटके. लेकिन बॉलर्स आखिरी विकेट नहीं झटक पाए और बांग्लादेश अंत में एक विकेट से मैच जीत गया.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *