कप्तान धवन सुधारेंगे अपनी सबसे बड़ी गलती, टीम की भलाई के लिए इस फ्लॉप प्लेयर को करेंगे ड्रॉप!

कप्तान धवन सुधारेंगे अपनी सबसे बड़ी गलती, टीम की भलाई के लिए इस फ्लॉप प्लेयर को करेंगे ड्रॉप!

Team India: टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ कल क्राइस्टचर्च में होने वाले ‘करो या मरो’ के मैच में अपनी सबसे बड़ी गलती सुधारना चाहेंगे. टीम इंडिया की भलाई के लिए कप्तान शिखर धवन एक फ्लॉप प्लेयर को हर हाल में ड्रॉप करना चाहेंगे, नहीं तो भारतीय टीम को एक और हार का सामना करना पड़ेगा.

India vs New Zealand, 3rd ODI: टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ कल क्राइस्टचर्च में होने वाले ‘करो या मरो’ के मैच में अपनी सबसे बड़ी गलती सुधारना चाहेंगे. टीम इंडिया की भलाई के लिए कप्तान शिखर धवन एक फ्लॉप प्लेयर को हर हाल में ड्रॉप करना चाहेंगे, नहीं तो भारतीय टीम को एक और हार का सामना करना पड़ेगा.

कप्तान धवन सुधारेंगे अपनी सबसे बड़ी गलती: अपने खराब प्रदर्शन की वजह से ये खिलाड़ी अब टीम इंडिया पर बोझ बन गया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में इस खिलाड़ी का प्लेइंग इलेवन से पत्ता कटना तय नजर आ रहा है. भारतीय टीम मैनेजमेंट ऋषभ पंत के फ्लॉप प्रदर्शन का बोझ ढो रही है और इस चक्कर में कई टैलेंटेड युवा खिलाड़ियों का करियर मौके के इंतजार में बर्बाद हो रहा है.

टीम की भलाई के लिए इस फ्लॉप प्लेयर को करेंगे ड्रॉप!: ऋषभ पंत को घटिया प्रदर्शन के बावजूद लगातार मौके दिए जा रहे हैं. जबकि संजू सैमसन जैसे विकेटकीपर बल्लेबाज को एक मैच के बाद ही टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया जाता है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में ऋषभ पंत नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 15 रन बनाकर आउट हो गए थे. जब शिखर धवन ने उन्हें दूसरे वनडे मैच में भी मौका दिया तो गब्बर की कप्तानी पर सवाल उठने लगे.

धवन के पास अपनी गलती सुधारने का मौका: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में शिखर धवन के पास अपनी गलती सुधारने का मौका होगा. तीसरे वनडे में ऋषभ पंत को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर संजू सैमसन को मौका देना सही फैसला साबित हो सकता है. संजू सैमसन अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सभी का भरोसा जीत सकते हैं, लेकिन उन्हें भी ऋषभ पंत जितने ही मौके दिए जाने चाहिए.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *