आईपीएल 2023 से पहले धोनी ने चली तगड़ी चाल, सीएसके को मिला ये विस्फोटक खिलाड़ी

आईपीएल 2023 से पहले धोनी ने चली तगड़ी चाल, सीएसके को मिला ये विस्फोटक खिलाड़ी

आईपीएल 2023 की तैयारियां शुरू हो चुकी है। दुनिया की सबसे बड़ी लीग आईपीएल में हर युवा खिलाड़ी को अपने हुनर को निखारने का एक मौका देता है आईपीएल में खेल हर किसी खिलाड़ी का सपना होता है। कई खिलाड़ी आईपीएल में ही चमकते हैं और उनके करियर की शुरुआत भी यहीं से होती हैं।

बात अगर आईपीएल टीम में सीएसके की करें तो धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले साल कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाया था। लेकिन इस साल इस टीम ने कई सारे खिलाड़ियों को रिलीज किया है तो कुछ खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है। आज हम आपको जैसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिसे धोनी ने अपनी कप्तानी वाली टीम में शामिल किया है।

मुकेश चौधरी को मिली टीम में जगह: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में लगातार खेलने वाले यह खिलाड़ी अपने करियर की ऊंचाइयों पर पहुंच रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि पिछले साल आईपीएल के मेगा ऑक्शन में सीएसके के गेंदबाज मुकेश चौधरी को टीम में जगह दी थी। जो इस साल भी इनके लिए एक मैच में खिलाड़ी बनकर सबके सामने आ सकते हैं। पिछले साल सीएसके को मुकेश चौधरी ने काफी कम कीमत पर अपनी टीम में शामिल किया था।

आईपीएल 2022 में चटकाए थे सबसे ज्यादा विकेट: मुकेश चौधरी ने चेन्नई सुपर किसकी तरफ से 13 मुकाबले खेलते हुए साल 2022 में 9.31 के इकोनॉमी रेट के साथ 16 विकेट अपने नाम किए थे। इस दौरान खिलाड़ी का हो सभी 26.50 का था। पिछले साल सीएसके तरफ से डेविड ब्रावो क बाद मुकेश चौधरी सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ियों में से एक थे।

इस साल भी सीएसके में खिलाड़ी होंगे मुकेश चौधरी: इस साल सीएसके के लिए एक बार फिर से मुकेश चौधरी एक अहम खिलाड़ी बनकर सबके सामने आ सकते हैं। मुकेश चौधरी के धोनी भी काफी विश्वास जताते हैं जिसके बाद इस साल इस खिलाड़ी को कप्तान के खास खिलाड़ियों में शामिल भी किया जा सकता है। बता दें कि सीएसके साल ट्रॉफी जीतकर पिछले साल की निराशाजनक हार के बाद इस साल वापसी करने की पूरी कोशिश करेगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *