क्रिस गेल ने मंयक अग्रवाल और पंजाब किंग्स को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से उन्हें मिला धोखा

क्रिस गेल ने मंयक अग्रवाल और पंजाब किंग्स को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से उन्हें मिला धोखा

आईपीएल 2023 को लेकर जहां एक तरफ मिनी ऑक्शन पूरा हो चुका है, वहीं टीम से रिलीज किए खिलाड़ियों को लेकर बयानबाजी भी शुरू हो चुकी है। इसी कड़ी में क्रिस गेल ने पंजाब किंग्स को लेकर तीखे बोल बोले हैं। उन्होंने मयंक अग्रवाल को रिलीज कर दिया है। जॉनी बेयरस्टो को टीम में शामिल करने के लिए मयंक अग्रवाल को पंजाब किंग्स की टीम से रिलीज कर दिया गया था। मयंक अग्रवाल को टीम से हटाने को लेकर क्रिस गेल प्रीति जिंटा की टीम पर भड़क गए थे।

मयंक अग्रवाल को लेकर क्रिस गेल ने कही ये बात: क्रिस गेल ने मयंक अग्रवाल के लिए कहा कि

“फ्रेंचाइजी ने मयंक के साथ सही व्यवहार नहीं किया और उन्हें उम्मीद है कि शुक्रवार को होने वाली नीलामी में इस बल्लेबाज को अच्छी राशि में खरीदा जाएगा। अगर ऐसा नहीं होता है तो मुझे बहुत निराशा होगी क्योंकि वह इतना आक्रामक खिलाड़ी हैं। आईपीएल 2023 (IPL 2023) में पंजाब द्वारा रिटेन नहीं कराए जाने से खुद मयंक अंदर से काफी हताश होंगे, क्योंकि उन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए खुद को काफी तैयार किया था। बदले में फ्रेंचाइजी द्वारा इस तरह का व्यवहार करना काफी निराशाजनक है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि अभी भी टीमें उन पर भरोसा करती हैं और उन्हें अच्छी राशि मिलेगी।”

पिछले साल थे टीम के कप्तान: मयंक अग्रवाल पिछले साल पंजाब किंग्स के कप्तान थे। पिछले सीजन में भी उन्होंने अच्छा परफॉर्मेंस दिया था। वह 13 मैचों में 196 रन बना पाए थे। आपको बता दें कि अभी तक पंजाब की टीम एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है, लेकिन साल 2014 में एक बार यह टीम फाइनल में पहुंची थी। यही वजह है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए पंजाब की फ्रेंचाइजी ने एक बहुत बड़ा कदम उठाया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *