MS Dhoni के बाद कप्तान बनाने के लिए CSK इन 3 खिलाड़ियो पर खेल सकती है दांव, 2 बार का वर्ल्ड चैंपियन लिस्ट में शामिल

MS Dhoni के बाद कप्तान बनाने के लिए CSK इन 3 खिलाड़ियो पर खेल सकती है दांव, 2 बार का वर्ल्ड चैंपियन लिस्ट में शामिल

आईपीएल (IPL2023) विश्व की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लीग है। इसकी शुरूआत मार्च के आखिरी सप्ताह या अप्रैल के पहले सप्ताह में होने वाली है। इससे पहले बीसीसीआई ने 405 खिलाड़ियों की शॉर्टलिस्ट जारी कर दी है। इनमें से केवल 87 खिलाड़ी ही सोल्ड होने वाले है और 318 खिलाड़ी अनसोल्ड रहेंगे। आईपीएल का मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को केरल के कोच्चि में आयोजित किया जा रहा है।

इस ऑक्शन के लिए सभी फैन्चाइजी अनकैप्ड और अनुभवी खिलाड़ियों पर बढ़चढ़कर बोली लगाने जा रही है। वहीं सीएसके की फैन्चाईजी भी इस ऑक्शन पर खास नजरे टिका कर बैठेगी। माना जा रहा है कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी का यह आखिरी आईपीएल (IPL2023) हो सकता है। जिस वजह से सीएसके इस ऑक्शन में धोनी की जगह नए कप्तान के तौर पर इन तीन बड़े नामो पर दांव खेल सकती है।

केन विलियमसन: Kane Williamson vs DC stats and last 5 innings list: Kane Williamson vs Kuldeep Yadav IPL records – The SportsRush
न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन को आईपीएल (IPL2023) फ्रैन्चाईजी सनराईजर्स हैदराबाद ने 2023 की शुरूआत से पहले उन्हे टीम से रिलीज कर दिया है। आईपीएल 2023 की नीलामी में वह नजर आने वाले है। उनका बेस प्राइज 2 करोड़ रखा गया है। कई टीमे उनके नाम के पीछे जा सकती है।

लेकिन, सीएसके की टीम केन को कप्तान के तौर पर टीम में शामिल कर सकती है। बता दे कि एमएस धोनी इस साल अपना आखिरी आईपीएल सीजन खेल सकते है। इसके बाद वह क्रिकेट के सभी प्रारूपो से सन्यास की घोणणा कर सकते है। जिस वजह से सीएसके की फ्रैन्चाईजी उन पर दावं खेल सकती है।

केन विलियन ने पिछले साल आईपीएल (IPL2023) में हैदराबाद की कप्तानी की थी। इस दौरान उनकी टीम प्लेऑफ की रेस से शुरूआती मुकाबलो में ही हार कर बाहर हो गई थी। वहीं विलियसन का बल्ला भी पूरे सीजन में उनसे खफा होता हुआ दिखा था। केन ने पिछले साल 2022 में 12 मुकाबले खेले थे। जिसमे उन्होंने खराब ऑसत के साथ सिर्फ 216 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से एक अर्धशतकीय पारी ही आई थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *