‘कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे’ टीम इंडिया के लिए अर्शदीप सिंह बने असली विलेन, तो इरफान पठान ने दी सीधी धमकी

‘कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे’ टीम इंडिया के लिए अर्शदीप सिंह बने असली विलेन, तो इरफान पठान ने दी सीधी धमकी

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 में भारत को 16 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। मेहमान टीम से हार के बाद टीम इंडिया के गेंदबाजों की काफी आलोचना हो रही है। दरअसल, इस श्रृंखला के दूसरे मैच में हर्षल पटेल की जगह अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। लेकिन चोट से उबरने के बाद अर्शदीप सिंह की वापसी बेहद ही बुरी साबित हुई।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बैक टू बैक नो बॉल डालते रहे। वहीं, उनके खराब प्रदर्शन पर भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बड़ा बयान दिया है।

Irfan Pathan ने अर्शदीप सिंह को इशारों में दी धमकी

 

दरअसल, गुरूवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 सीरीज के मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने बेहद ही खराब गेंदबाजी की। इस दौरान अर्शदीप टीम के लिए काफी मंहगे साबित हुए। उन्होंने मेहमान टीम के खिलाफ दो ओवर दो स्पेल में फेंके और कुल 5 बार ओवरस्टेप किया यानि की पूरी 5 नो बॉल फेंकी। जिसके चलते हार्दिक पांड्या को उन्हें हटाकर 19वें ओवर में दोबारा मैदान में उतारना पड़ा।

लेकिन इस ओवर में भी अर्शदीप का फ्लॉप प्रदर्शन जारी रहा और उन्होंने 2 नो-बॉल फेंकी। इस तरह उन्होंने अपने दो ओवर के स्पेल में कुल 37 रन लुटाए। अर्शदीप की 5 नो-बॉल पर फैंस काफी भड़क रहे हैं। वहीं, पूर्व क्रिकेटर इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) ने भी बाएं हाथ के गेंदबाज पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने ट्वीटर पर लिखा है कि, “कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे।”

अर्शदीप सिंह बने टीम इंडिया के लिए असली विलेनबता दें कि मेहमान टीम की सबसे बड़ी वजह अर्शदीप सिंह बने हैं। अगर वह नो बॉल नहीं डालते तो शायद भारत को एक ओवर ज्यादा नहीं करना पड़ता। यहीं नहीं बल्कि दसुन शनाका को 19वें ओवर में नो बॉल के जरिये अर्शदीप ने जीवनदान दिया। इसके बाद बीच मैच में ही कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी अपना सिर पकड़ लिया था।

श्रीलंका टीम के शनाका ने भी इस मौके को भूना और 22 गेंद में नाबाद 56 रनों की पारी खेलकर स्कोर को 206/6 तक पहुंचाया। वहीं, गेंदबाजी के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी बल्लेबाजी में फ्लॉप साबित रहे और एक के बाद एक विकेट गिरते रहे। इस तरह पूरी टीम इंडिया महज 190 रन पर सिमट गई।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *