‘तुरंत क्रिकेट से संन्यास लें ये 4 खिलाड़ी ’, ईशान किशन की विस्फोटक पारी के बाद फैंस ने कर डाली ये मांग

‘तुरंत क्रिकेट से संन्यास लें ये 4 खिलाड़ी ’, ईशान किशन की विस्फोटक पारी के बाद फैंस ने कर डाली ये मांग

हाल ही में संपन्न हुई भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का निर्णायक मुकाबला काफी ज्यादा रोमांच भरा था। जहां सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने विराट कोहली के साथ मिलकर शानदार साझेदारी निभाते हुए डबल सेंचुरी बनाई। बांग्लादेश के खिलाड़ियों को उनके घरेलू मैदान पर पानी पिलाने का काम किया तो वही खिलाड़ी की विस्फोटक बल्लेबाजी को देखकर ट्विटर पर फैंस ने भी जमकर रिएक्शन दे रहे थे।

इतना ही नहीं ईशान की बेहतरीन पारी को देखने के बाद सोशल मीडिया मीम्स से भर चुकी थी। वहीं इसी के साथ मौके की नजाकत को देखते हुए लोगों ने भारतीय टीम के इंचार्ज खिलाड़ियों को क्रिकेट से संन्यास लेने की सलाह भी दे डाली।

वनडे डेब्यू मे जड़ा दोहरा शतक: बांग्लादेश के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में विस्फोटक पारी खेलने वाले ईशान किशन ने डबल सेंचुरी जड़ने का यह कारनामा महज 131 गेंदों का सामना करते हुए। इस दौरान खिलाड़ी ने 24 चौके और 10 छक्कों की मदद से बेहतरीन 210 रनों की पारी खेली। इसी के साथ ईशान किशन दोहरा शतक लगाने के मामले में चौथे भारतीय बल्लेबाज बन चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले सचिन तेंदुलकर सहवाग रोहित शर्मा भी विदेशी धरती पर यह कारनामा कर चुके हैं। वही ईशान की तूफानी पारी को देखकर ट्विटर पर जैसे मानो मीम्स की बाढ़ आ गई। लोगों ने एक के बाद एक मीम्स शेयर करके जहां अपनी भड़ास निकाली तो वहीं भारतीय टीम के 4 खिलाड़ियों को संन्यास लेने की सलाह दे डाली।

सोशल मीडिया पर हुई मीम की बारिश: बांग्लादेश के खिलाफ ईशान किशन की विस्फोटक पारी को देखने के बाद ट्विटर पर मीम्स की बारिश ही हो गई। जहां एक यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि लगता है आज रोहित शर्मा का 264 रनो का रिकॉर्ड टूटने वाला है तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा जब भी शान बैटिंग करते हैं तो विराट इधर-उधर देखने लगते हैं तो वहीं एक अन्य यूजर ने भारतीय टीम को सलाह देते हुए कहा कि-धवन रोहित केएल राहुल और ऋषभ पंत को सफेद गेंद के क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए। हमारे पास बहुत अच्छे खिलाड़ी मौजूद हैं। लेकिन जब तक यह लोग मैदान पर खेलते हैं। तब तक इन खिलाड़ियों को मौका मिलना मुश्किल है।

 

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *