पाकिस्तान में जसप्रीत बुमराह की हमशक्ल वाला बच्चा हुआ स्पॉट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

पाकिस्तान में जसप्रीत बुमराह की हमशक्ल वाला बच्चा हुआ स्पॉट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

Jasprit Bumrah: सोशल मीडिया के मायाजाल में ऐसा कोई नहीं जो इससे बच जाए। आए दिन कोई न कोई सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक फोटो ने भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की याद दिला दी जो फिलहाल अभी चोटिल हैं और टीम से बाहर चल रहे है। दरअसल, मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 26 रनों से पटखनी दी। वहीं, इस मुकाबले में जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल देखने को मिला।

Jasprit Bumrah के बचपन वाले हमशक्ल ने लूटी महफ़िल: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के बीच दर्शक दीर्घा से एक बच्चे का फोटो काफी वायरल हो रहा है। पहली पर इस फोटो को देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। ये फोटो देख कर सभी प्रशंसक यही कह रहे है कि ऐसा लग रहा है जैसे हम बुमराह (Jasprit Bumrah) के बचपन को देख रहे हैं। अभी यह बच्चा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

फैंस सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे है। ऐसे मे ये देखना काफी मजेदार होगा की जसप्रीत (Jasprit Bumrah) इस पर किस तरह के रिएक्शन देते है।

 

मुल्तान टेस्ट के हार से पाकिस्तान टीम के हालत: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच हुए इस दूसरे टेस्ट की बात करें तो इंग्लैंड ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 355 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन चौथे दिन दूसरे सेशन में पाकिस्तान की टीम 26 रन दूर रह गई और अपने घर पर लगातार तीसरा और इस सीरीज में दूसरा टेस्ट हार गई। इस सीरीज में हार के बाद पाकिस्तानी टीम और कप्तान बाबर आज़म की जमकर आलोचना की जा रही है। फैंस तो यहां तक कह रहे हैं कि अगर बाबर आज़म अपने घर में सीरीज नहीं जीत सकते हैं तो उन्हें कप्तानी तक छोड़ देनी चाहिए

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *