करीना कपूर ने कहा कि मेरे लिए मर्दों के प्राइवेट पार्ट का साइज़ बड़ा…

करीना कपूर ने कहा कि मेरे लिए मर्दों के प्राइवेट पार्ट का साइज़ बड़ा…

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ियों में गिनी जाती है. करीना कपूर और सैफ अली खान ने पांच साल डेट करने के बाद शादी की थी. करीना औऱ सैफ की लवस्टोरी की शुरुआत कुछ ऐसे हुई थी. करीना कपूर और सैफ अली खान अक्सर फैमिली गोल्स देते हुए नजर आते हैं. करीना कपूर और सैफ अली खान की लवस्टोरी की शुरुआत टशन फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी.

सैफ अली खान और करीना कपूर टशन की शूटिंग के अलावा भी खूब मिला करते थे. वह अक्सर प्राइवेट पार्टी रखते थे जिससे उन्हें मिलने औऱ समय बिताने का मौका मिल सके. 2009 में करीना कपूर और सैफ के रिश्ते को एक ही साल हुआ था, तब एक्टर ने अपने हाथ में करीना का नाम टैटू करा लिया था. करीना का नाम टैटू कराने की बात जब सामने आई तो तहलका मच गया था.

 

अभी हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे जब वो मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर बोल उठी थीं. ‘कॉफी विद करण’ में वो एक बार एक्टर इमरान खान के साथ पहुंची थीं और इस दौरान करण ने बहुत से कंट्रोवर्सियल सवाल पूछे थे. रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने करीना से कई सवाल पूछे लेकिन करीना ने उनका जवाब देने से इनकार कर दिया. हालांकि करण के समझाने पर वो ये खेल खेलने के लिए तैयार हो गईं.

करण जौहर ने करीना कपूर से ये पूछ लिया कि क्या साइज मैटर करता है? इस पर करीना कुछ देर के लिए शांत हो गईं. वहीं इमरान खान ने कहा कि वो इसका जवाब सुनना चाहते हैं. थोड़ा सोचने के बाद करीना ने जवाब दिया कि उनके लिए साइज मायने रखता है. करीना का यह जवाब काफी ज्यादा खबरों में आ गया था. हालांकि, एक्ट्रेस को इन सबसे कुछ खास फर्क पड़ा नहीं था.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *