KL Rahul का भाई भी हुआ फ्लॉप, Shark India ने कचरे में फेंका बिजनस आइडिया

KL Rahul का भाई भी हुआ फ्लॉप, Shark India ने कचरे में फेंका बिजनस आइडिया

KL Rahul: TV का मशहूर बिजनस रिएलिटी शो शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) का दूसरा सीजन आ चुका है।

जिन्होंने यह शो नहीं देखा है उन्हें बता दें कि शो की थीम स्टार्टअप आइडिया और उसमें फंडिंग पर आधारित है।

बीते दिनों रीलिज हुए एक एपिसोड में भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) का भाई भी अपना बिजनस आइडिया लेकर पहुंचा था। मगर उन्हें बेरंग ही लौटना पड़ा। राहुल के भाई कौन सा बिजनस प्लान लेकर आए थे? कौन-कौन से जज ने उनका साथ दिया तो किन्होंने हाथ खड़े कर दिए, चलिए आगे बताते हैं।

बोलिंग मशीन लेकर आए थे KL Rahul के भाई : जी हां, ये कहानी है युवा बिजनसमैन प्रतीक पालनेथ्रा और विश्वनाथ की। प्रोजेक्ट का नाम है ‘फ्री बोलर’। प्रतीक पालनेथ्रा ने खुद को भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल का भाई बताया। प्रतीक की माने तो दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन उनकी कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर हैं।

प्रतीक और विश्वनाथ अपनी बोलिंग मशीन बिजनेस के लिए फंडिंग लेने पहुंचे थे।दोनों का दावा था कि वह देश की सबसे सस्ती बोलिंग मशीन बेच रहे हैं। इस ब्रांड की 7.5 फीसदी इक्विटी के लिए उन्होंने 75 लाख रुपये की डिमांड की थी।

जब शार्क (Sharks) ने प्रतीक के बारे में पूछा तो उन्होंने खुलासा किया कि प्रशिक्षित अंपायर बनने से पहले वे अंडर -16 खिलाड़ी थे। प्रतीक ने खुद को केएल राहुल (KL Rahul) का चचेरा भाई बताया। शादी डॉट कॉम के संस्थापक अनुपम मित्तल ने कहा कि आप जो सामान बेच रहे हैं, उसका कोई मार्केट नहीं है। ऐसे में KL Rahul के रिश्तेदार भी उन्हीं की तरफ फ्लॉप साबित हुए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *