बांग्लादेश के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलते ही घंमड में चूर हुए KL Rahul, ऋषभ पंत को टीम से बाहर करने पर दिया बड़ा बयान

बांग्लादेश के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलते ही घंमड में चूर हुए KL Rahul, ऋषभ पंत को टीम से बाहर करने पर दिया बड़ा बयान

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहले मुकाबले में भारत को करारी हार झेलनी पड़ी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी भारतीय टीम 41.2 ओवर में 186 रनों पर सिमट गई और बांग्लादेश ने इस मैच को महज 1 विकेट से जीत लिया। वहीं, इस मुकाबले में केएल राहुल (KL Rahul) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 73 रन बनाए। लेकिन आखिर में उन्होंने मेहदी हसन का आसान सा कैच छोड़ कर भारत को हरा भी दिया। हालांकि इस मैच में पंत के होने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन उनके बाहर होने पर केएल खुद हैरान हैं।

KL Rahul को ऋषभ पंत की जगह टीम में मिली जगह

दरअसल भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेली जा रही इस सीरीज से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बाहर हो गए हैं। जिसकी वजह से टीम में केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। वहीं, जब राहुल से उनकी मध्य-क्रम की बैटिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात का सटीक जवाब दिया। साथ ही ऋषभ पंत को ड्रेसिंग रूम में न देखकर केएल राहुल काफी हैरान रह गए थे। उन्होंने पंत के टीम से बाहर होने तक की खबर नहीं थी। केएल ने इस बारे में बात करते हुए खुल कर जवाब दिया।

केएल राहुल पंत के बाहर होने पर हुए हैरान

केएल राहुल ने पंत के बारे में बात करते हुए कहा कि,

“हमने पिछले 6-7 महीनों में बहुत सारे वनडे मैच नहीं खेले हैं, लेकिन अगर आप 2020-2021 को देखें, तो मैंने वनडे प्रारूप में विकेट कीपिंग की है और मैंने चौथे और पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी की है। ये एक भूमिका जिसके लिए टीम ने मुझे तैयार रहने के लिए कहा है। जब ऋषभ (पंत) की बात आती है, तो मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे इस बारे में नहीं पता है। मुझे ड्रेसिंग रूम में पता चला कि उसे रिलीज किया जा रहा है, मुझे नहीं पता क्या कारण हैं, शायद मेडिकल टीम उस सवाल का जवाब देने के लिए बेहतर स्थिति में होगी।”

पंत को फिलहाल टीम इंडिया से मिली छुट्टी: केएल राहुल के अनुसार उन्हें इस बात का दूर – दूर तक नहीं मालूम था कि ऋषभ पंत को टीम से रिलीज कर दिया गया हैं। इस बात की जानकारी उन्हें मैच के शुरू होने से कुछ देर पहले ही हुई थी। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा कि,

“मैंने ऋषभ पंत को ड्रेसिंग रूम में नहीं देखा और हमने पूछा, क्या हुआ? जिसके बाद हमें पता चला कि उसे रिलीज कर दिया गया है। हमें खेल पर ध्यान देना था इसलिए हमने ज्यादा सवाल नहीं पूछे।”

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *