फॉर्म में वापस आते ही कोहली पर चढ़ा घमंड, कर डाला ऐसा काम…कैमरे में रिकॉर्ड हुई विराट की शर्मनाक हरकत

फॉर्म में वापस आते ही कोहली पर चढ़ा घमंड, कर डाला ऐसा काम…कैमरे में रिकॉर्ड हुई विराट की शर्मनाक हरकत

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली मैदान पर आक्रामक बल्लेबाजी और अपने आक्रामक रवैये के लिए जाने और पहचाने जाते हैं। दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में किंग कोहली ने 3 साल बाद वनडे में शतक जड़कर हर किसी को एक तरह जहां प्रभावित किया, तो वहीं उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे कोहली के फैंस बिलकुल पसंद नहीं कर रहे है।

दरअसल, कोहली को भगवान की तरह मानने वाले फैंस को ये वीडियो इसलिए पसंद नहीं आ रहा है क्योंकि रन मशीन विराट अपने शतक जड़ने के बाद मैदान पर कुछ अपशब्द बोलते हुए कैमरे में कैद हुए है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है।

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे ODI में अपशब्द का प्रयोग करते दिखें कोहली: दरअसल भारत-बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने लाजवाब प्रदर्शन किया। विराट कोहली ने दमदार शतक जड़ा और हर किसी को प्रभावित किया। बता दें वनडे में किंग कोहली ने आखिरी शतक साल 2019 में जड़ा था, जिसके बाद आज यानि 10 दिसंबर को किंग कोहली के बल्ले से ये शतक देखने को मिला। कोहली ने 85 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया।

 

विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें किंग कोहली शतक जड़कर एक खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे है। लेकिन इस दौरान वो 3 अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए भी कैमरे में स्पॉट हुए, जिसे देख फैंस थोड़े नाखुश लग रहे है। बता दें कोहली का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें विराट कोहली ने अपने करियर का 72वां शतक वनडे में सिर्फ 85 गेंदों में पूरा किया। उन्होंने कुल 91 गेंदों में 113 रनों की आतिशी पारी खेली। इस दौरान विराट का स्ट्राइक रेट 124.18 का था., जिसमें उनके बल्ले से 11 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले। उनके अलावा ईशान किशन ने तीसरे वनडे मैच में दोहरा शतक जड़ा, उन्होंने 131 गेंदों पर 210 रन बनाए, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 160 का रहा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *