“सिर्फ परिवार और कोई नहीं..” राहुल-अथिया की शादी से रोहित-विराट ने काटा किनारा, तो ससुर सुनील शेट्टी ने दे दिया ऐसा बयान

“सिर्फ परिवार और कोई नहीं..” राहुल-अथिया की शादी से रोहित-विराट ने काटा किनारा, तो ससुर सुनील शेट्टी ने दे दिया ऐसा बयान

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) बीते सोमवार 23 जनवरी को शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। इन दोनों की शादी साउथ इंडियन हिन्दू रीति-रिवाज से सम्पन्न हुई और परिवार से लेकर खास दोस्तों की मौजूदगी में राहुल ने अथिया संग सात फेरे लिए। हालाँकि इस शादी में टीम इंडिया के कई बड़े स्टार प्लेयर शामिल नहीं हुए। खासकर जो केएल के बेहद करीबी रहे हैं उनकी भी मौजूदगी शादी में नहीं नजर आई। ऐसे में अथिया के पिता सुनील शेट्टी मीडिया से रूबरू हुए और क्या कुछ कहा, आइये जानते हैं।

KL Rahul की शादी में नहीं आए कोहली, रोहित और पांड्या: आपको बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी मीडिया की सुर्खियों में रही। लेकिन, इस खास मौके पर केएल राहुल (KL Rahul) के खास विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या जैसे तमाम खिलाड़ियों की भी मौजूदगी देखने को भी नहीं मिली। हालांकि उनकी शादी में कई करीबियों के आने की संभावनाएं लगाई जा रही थीं। लेकिन, न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही मौजूदा ओडीआई सीरीज की वजह से ये खिलाड़ी इस मौके से दूर रह गए।

इन अतिथि के ना आने पर शेट्टी परिवार की ओर से कहा गया कि न्यूज़ीलैंड सीरीज में बिजी होने के कारण टीम इंडिया के कोई भी खिलाड़ी नहीं आ पाए। शादी पर बात करते हुए सुनील शेट्टी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “इस शादी मे सिर्फ हमारे परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए हैं। फेरे हो गए और मैं ऑफिशियल ससुर बन गया लेकिन इन लॉ शब्द को हटा दिया जाए तो मैं फादर की जिम्मेदारी अच्छे से निभा सकता हूँ।”

खंडाला में हुई पावर कपल की शादी: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और विकेट कीपर केएल राहुल (KL Rahul) और अभिनेत्री आथिया शेट्टी बीते कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब आखिरकार उन्होंने शादी का फैसला किया और इससे आथिया के पिता सुनील को भी कोई एतराज नहीं होने के कारण दोनों कपल की धूम-धाम से शादी हुई। यह शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फॉर्महाउस में संपन्न हुई।

शादी के लिए KL Rahul ने मांगी थी छुट्टी: जैसे कि आम दफ्तरों में देखने को मिलता है किसी कर्मचारी को उसकी शादी के लिए लीव दी जाती है। उसी प्रकार से केएल राहुल को भी बीसीसीआई की ओर से शादी के लिए छुट्टी दी गई है। हालाँकि, इस शादी के बाद क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया के साथ आगामी सीरीज मे वापसी करने वाले हैं। वहीं खबर ऐसी भी हैं कि दोनों हनीमून के लिए अभी कहीं नहीं जा रहे हैं। लेकिन, आईपीएल के बाद ये कपल शानदार रीसेप्शन भी देने वाला है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *