“जिस तरह ईशान ने बल्लेबाजी की, सलाम..”, हार के बाद बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

“जिस तरह ईशान ने बल्लेबाजी की, सलाम..”, हार के बाद बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय टीम को वनडे सीरीज के शुरूआती दोनों मुकाबलों में शिकस्त देने वाली बांग्लादेश की टीम तीसरे वनडे मुकाबले में मेहमान टीम से बड़े अंतर से हार गई है।

भारत में तीसरे वनडे मुकाबले में बांग्लादेश की टीम को 227 रनों से पीट दिया है। बांग्लादेश की टीम इस मुकाबले में 34 ओवर खेलकर स्कोरबोर्ड पर सिर्फ 182 रन ही लगा सकी। भारत के हाथों तीसरा वनडे गंवाने के बाद बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

चटगांव मुकाबला हारने के बाद बांग्लादेश के कप्तान ने इन्हें माना हार के लिए जिम्मेदार: वनडे सीरीज का आखिरी मुक़ाबला भारत के हाथों बड़े। अंतर से गंवाने के बाद कप्तान लिटन दास ने बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “जिस तरह से इशान और विराट ने बल्लेबाजी की, उससे हमें मैच गंवाना पड़ा। जिस तरह से ईशान ने बल्लेबाजी की, उसे सलाम।

हमारे गेंदबाजों ने पूरी कोशिश की लेकिन इस विकेट पर कोई रास्ता नहीं था। अगर हम 330-340 का पीछा कर रहे होते तो यह एक अलग गेम का खेल होता। वे एक अच्छी साइड हैं। हमने अच्छी क्रिकेट खेली और इससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा।”

बड़े लक्ष्य के दबाव में बिखर गई बांग्लादेश की: टीम इंडिया से मिले 410 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम 34 ओवर खेलकर केवल 182 रन पर ढेर हो गई। बड़े लक्ष्य के दबाव में बांग्लादेश की शुरुआत भी खराब रही। सलामी बल्लेबाज अनामुल 8 रन और कप्तान लिटन दास 29 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। मुशफिकुर रहीम 7 रन बनाकर आउट हुए। जबकि शाकिब अल हसन ने 43 रनों का योगदान दिया।

गौरतलब है कि बांग्लादेश की टीम तीसरा वनडे मुकाबला गंवाने के बाद भी 2-1 से सीरीज जीतने में कामयाब रही है। मेजबान टीम ने सीरीज का पहला मुकाबला 1 विकेट से जबकि सीरीज का दूसरा मुकाबला 5 रनों से अपने नाम किया था।

केएल राहुल की अगुवाई में टीम इंडिया ने आखिरी वनडे मुकाबला जीतकर वाइटवॉश होने से बचा लिया। अगर बांग्लादेश की टीम तीसरा वनडे मुकाबला भी जीत जाती तो भारतीय टीम को 3-0 से सफाया हो जाता है। लेकिन टीम इंडिया ने ईशान किशन के दोहरे शतक और विराट कोहली की शानदार पारी की बदौलत तीसरे वनडे में बड़ी जीत हासिल कर ली है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *