प्रीति जिंटा की टीम ने निकाला तो 117 रन जड़ दिया करारा जवाब, अब टीम इंडिया में वापसी की ठोकी दावेदारी

प्रीति जिंटा की टीम ने निकाला तो 117 रन जड़ दिया करारा जवाब, अब टीम इंडिया में वापसी की ठोकी दावेदारी

भारत के लिए खेलने वाले और हाल में सनराइजर्स हैदराबाद से जोड़े गए मयंक अग्रवाल ने रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया हैं। मयंक अग्रवाल ने कर्नाटक के लिए खेलते हुए छत्तीसगढ़ के खिलाफ शतक लगाया। वह 117 रन बना कर आउट हुए।

छत्तीसगढ़ के खिलाफ ठोका शतक, कर्नाटक की टीम मजबूत स्थिति में:” एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में सुमित रूईकर का शिकार बनने से पहले मयंक अग्रवाल ने 9 चौके और 5 छक्के की मदद से 117 रन बना कर अपनी टीम को मजबूत स्थिति पर ला दिया। मयंक कर्नाटक की टीम के कैप्टन है।

कर्नाटक का स्कोर फिलहाल 320/7 हैं। वह फिलहाल छत्तीसगढ़ से 9 रन आगे है। छत्तीसगढ़ ने आशुतोष सिंह के शतक की मदद से पहली पारी में 311 रन बनाए थे।

मार्च 2022 में भारत के लिए खेला था टेस्ट मैच, दोबारा मौके की तलाश में है मयंक अग्रवाल: 31 वर्षीय इस खिलाड़ी ने भारत के लिए आखिरी रेड गेंद क्रिकेट मैच मार्च 2022 ने खेला था। साथ ही उन्होंने अपना आखिरी ओडीआई 2020 में खेला था तबसे ही मयंक टीम में अपनी जगह तलाश रहे है।

अब इस शतक के बाद और के एल राहुल की एक के बाद एक फ्लॉप पारियों के बाद सेलेक्टर्स का ध्यान इनकी और जा सकता है। रणजी ट्रॉफी में पिछले 4 मैच में वह 4 फिफ्टी प्लस स्कोर बना चुके है।

प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स ने किया था रिलीज: गौरतलब है कि प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स द्वारा अपने आईपीएल 2022 के कप्तान मयंक अग्रवाल को ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था। मंयक अग्रवाल आईपीएल 2022 के लिए टीम के कप्तान के रूप में पंजाब किंग्स की तरफ से खेल रहे थे।

मयंक अग्रवाल के आंकड़े: मयंक ने भारत के लिए 21 टेस्ट में 1488 रन बनाए है जिसमें 4 शतक और 6 अर्धशतक शामिल है। उनका हाईएस्ट स्कोर 243 रहा हैं। वहीं 5 ओडीआई में उनके नाम 86 रन हैं।

84 फर्स्ट क्लास मैच में वह 6036 रन बना चुके है। जिसमें 12 शतक और 34 अर्धशतक शामिल है। उनका हाईएस्ट स्कोर 304* रहा हैं।

वहीं लिस्ट A मैच की बात करे तो उनके नाम 98 मैच में 4296 रन है जिसमें 13 शतक और 18 अर्धशतक शामिल है। उनका हाईएस्ट स्कोर इस दौरान 176 रहा। उनके जैसा बल्लेबाज टॉप ऑर्डर में टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकता हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *