माइकल वॉन ने बाबर आजम को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, ट्विटर पर हुए ट्रोल

माइकल वॉन ने बाबर आजम को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, ट्विटर पर हुए ट्रोल

पाकिस्तान के रन मशीन बाबर आजम ने रावलपिंडी टेस्ट में अपने करियर का आठवाँ टेस्ट शतक लगाया. उन्होंने तीसरे दिन के दूसरे सेशन में ये खास कारनामा किया. ये शतक पाकिस्तान की सरजमी पर खेले 7वें टेस्ट में उनका तीसरा शतक हैं. दरअसल रावलपिंडी टेस्ट में बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए हालंकि पांचवे दिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए जीत दर्ज की.

पाकिस्तान की पहली बार सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक ने 114 और इमाम उल हक ने 121 रन बनाए. इसके बाद बाबर आजम ने भी 136 रनों की एक बेहद दमदार पारी खेली. जिसकी मदद से मेजबान ने एक मजबूत स्कोर खड़ा किया हालाँकि टीम इंग्लैंड के स्कोर को पार करने में सफल नहीं हो पायी.

 

बाबर आजम की शानदार पारी देखकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने उनकी जमकर तारीफ की और उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज भी बताया. वॉन ने लिखा, “क्लास एक्ट बाबर आजम. इस पिच पर उनके लिए शतक से ज्यादा निश्चित कुछ भी नहीं है. दुनिया के सभी फॉर्मेट में सर्वश्रेष्ठ.. #PAKvsEng.”

वॉन को सभी फॉर्मेट में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बताने के बाद ट्विटर पर फैन्स ने उन्हें विराट कोहली की याद दिलाई और उनकी खूब टांग खींची. फैन्स ने वॉन का ट्वीट द्वारा मजाक भी उड़ाया.

देखें कुछ मजेदार ट्वीट:-

 

 

 

 

 

बाबर आजम का टेस्ट करियर: बाबर आजम ने अब तक अपने करियर में कुल 43 टेस्ट मैचों की 77 पारियों में 47.97 की दमदार औसत से 3262 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 196 रनों के सर्वोच्च स्कोर सहित कुल 8 शतक और 23 अर्द्धशतक भी लगाये हैं

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *