मोहम्मद कैफ के घर में तैयार हो रहा है एक स्टार खिलाड़ी, जम्मू-कश्मीर के खिलाफ दोहरा शतक जड़ चयनकर्ताओं के होश, क्या टीम इंडिया में मिलेगा मौका ?

मोहम्मद कैफ के घर में तैयार हो रहा है एक स्टार खिलाड़ी, जम्मू-कश्मीर के खिलाफ दोहरा शतक जड़ चयनकर्ताओं के होश, क्या टीम इंडिया में मिलेगा मौका ?

रेलवे और जम्मू कश्मीर के बीच रणजी ट्रॉफी में इलाइट ग्रुप डी का मैच खेला जा रहा है। इस मैच में रेलवे की तरफ से टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के भाई मोहम्मद सैफ (Mohammad Saif) खेल रहे हैं जहाँ उन्होंने ताबड़तोड़ पारी खेलकर सबको हैरान कर दिया। उनकी इस दमदार से हर कोई हैरान है। अगर चयनकर्ता चाहें तो उन्हें टीम इंडिया में मौका दे सकते हैं।

कैफ के भाई ने जड़ा दोहरा शतक: रेलवे और जम्मू कश्मीर के बीच खेले गए रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के भाई मोहम्मद सैफ (Mohammad Saif) ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सबको हैरान कर दिया। उन्होंने रेलवे की तरफ से खेलते हुए, जम्मू कश्मीर के खिलाफ दमदार दोहरा शतक जमाया। मोहम्मद सैफ ने इस मैच में 293 गेंदों का सामना किया और नाबाद 233 रनों की पारी खेली। अपनी पारी में उन्होंने 30 चौके और 3 छक्के भी जमाए।

बता दें कि सैफ ने सिर्फ चौकों और छक्कों के दम पर 132 रन बनाए। उनकी इस शानदार पारी की बदौलत रेलवे ने विपक्षी टीम के सामने 10 विकेट के नुकसान पर 427 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। इसके जवाब में पहली पारी में जम्मू कश्मीर की टीम 161 रनों पर ढेर हो गई। फिर फॉलोऑन में जम्मू कश्मीर की टीम 193 रन ही बना पाई। नतीजा ये हुआ कि रेलवे ने इस मैच को 73 रन से अपने नाम किया।

मोहम्मद सैफ का करियर: गौरतलब है कि मोहम्मद सैफ (Mohammad Saif) को अब तक भारत के लिए एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन घरेलू क्रिकेट में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 33 मैचों की 52 पारियों में 5 शतक की मदद से 2237 रन बनाए हैं। वहीं, लिस्ट ए में उनके नाम 16 मैचों में 566 रन जबकि टी20 फॉर्मेट में उन्होंने 5 मैचों में 85 रन बनाए हैं। वहीं, गेंदबाजी की बात करें तो सैफ ने फर्स्ट क्लास में 7, लिस्ट ए में 4 जबकि टी20 में 1 विकेट हासिल किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *