दूसरे मुकाबले में जीतने के प्रेशर में Mohammed Siraj हुए आगबबूला, नजमुल होसैन शांतो को लाइव मैच में किया स्लेज, वायरल हुआ VIDEO

दूसरे मुकाबले में जीतने के प्रेशर में Mohammed Siraj हुए आगबबूला, नजमुल होसैन शांतो को लाइव मैच में किया स्लेज, वायरल हुआ VIDEO

IND Vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज बुधवार 7 दिसंबर को ढाका में खेला जा रहा है । शेर-ए-बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में हो बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। वहीं, इस बार भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ों के आगे मेज़बानों की शुरूआती पारी बेहद धीमी रही।

खासकर मोहम्मद सिराज की तेज़ गेंदबाज़ी का के आगे बांग्लादेश के बल्लेबाज लाचार नजर आए। वहीं, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें सिराज (Mohammed Siraj) बांग्लादेश के बल्लेबाज़ को स्लेज करते हुए नज़र आ रहे हैं।

Mohammed Siraj बांग्लादेश के खिलाड़ी नजमुल होसैन शांतो पर हुए गुस्सा

 

बांग्लादेश और भारत के बीच खेले जा रहे सीरीज के दूसरे मुकाबले का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें भारत के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) मेजबान टीम के नजमुल होसैन शांतो की स्लेजिंग करते हुए दिखाई दिए। बता दें कि मैच के दौरान सिराज ने शांतो को एक स्क्रेम्ब्ल्ड सीम गेंद डाली। जिसके कारण वह इस मैच में चकमा खा गए। और गेंद सीधा विकेटकीपर के हाथों में जा गिरी। वहीं, गेंद डालने के बाद तुरंत सिराज नजमुल होसैन के पास जा पहुंचे और उन्हें इशारों में कुछ कहने लगे। हालांकि शांतो ने उन्हें कुछ नहीं कहा और वह सिर्फ चुप-चाप खड़े रहे। वहीं, अब इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मोहम्मद सिराज ने चटकाए 2 विकेट: बता दें की दोनों देशों के बीच खेले जा रहे इस ‘करो मरो’ के मुकाबले में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने भारत की ओर से खेलते हुए शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 5 ओवर में 29 रन देकर मेजबान टीम के अनामुल हक और लिटन दास के रूप में 2 बहुमूल्य विकेट झटके। जिसकी वजह से बांग्लादेश की नींव हिल गई। बहरहाल, ऐसे में टीम इंडिया के इस मुकाबले में जीतने की उम्मीद बढ़ गई है और माना जा रहा है कि मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj)5 विकेट भी अपने नाम कर सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *