IND vs BAN: उमेश यादव का मोहम्मद सिराज ने तोड़ दिया सपना, पहली बॉल पर छोड़ा कैच तो किंग कोहली हुआ गुस्सा, देखें वीडियो

IND vs BAN: उमेश यादव का मोहम्मद सिराज ने तोड़ दिया सपना, पहली बॉल पर छोड़ा कैच तो किंग कोहली हुआ गुस्सा, देखें वीडियो

भारत और बांग्लादेश (BAN vs IND) के बीच सीरीज का दूसरा मैच बांग्लादेश में मीरपुर में शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में बांग्लादेश ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। कप्तान शाकिब अल हसन की कप्तानी में टीम में बांग्लादेश की टीम में मोमिनुल हक और तस्कीन अहमद को मौका दिया गया। वहीं भारत में कुलदीप यादव को हटा जयदेव उनादकट को टीम में मौका दिया गया।

मैच के दौरान टीम इंडिया ने शानदार गेंदबाजी की। इस दौरान इंडिया के तेजतर्रार गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की वजह से उनकी ही टीम को तगड़ा झटका लगा। उन्होंने एक अहम कैच तो छोड़ा ही साथ में खुद को चोट भी लगा ली। वहीं, अच्छी बात ये रही कि उनकी ये चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

कैच छोड़ने पर गुस्सा हो गए विराट कोहली: बांग्लादेश टीम की पारी का दूसरा ओवर तेज गेंदबाज उमेश यादव लेकर आए। उन्होंने पहले ओवर की पहली गेंद जाकिर हुसैन को डाली। इस गेंद का जवाब बल्लेबाज ने थर्ड मैन की दिशा में शॉट जड़कर दिया। लेकिन थर्ड मैन की दिशा में खड़े मोहम्मद सिराज ने ये कैच छोड़ दिया। इस पर विराट कोहली काफी नाराज हो गए। मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने कैच छोड़ दिया तो इसके बाद मैदान पर स्ट्रेचिंग करवाते नजर आए।

यहां देखें वीडियो
मोहम्मद सिराज के कैच छोड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

बांग्लादेश के साथ सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने सीरीज जीती थी। दो सीरीज का ये मैच अगर टीम इंडिया हार भी गई तो मैच ड्रॉ हो जाएगा। लेकिन सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश 227 रन पर ही पस्त पड़ गई, अगर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी की तो ये सीरीज टीम इंडिया अपने नाम कर सकती है। इस सीरीज से अंगूठे में चोट लगने के कारण कप्तान रोहित शर्मा भी बाहर चल रहे हैं। उनकी जगह टीम की कमान केएल राहुल ने संभाल रखी है

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *