45 साल की उम्र में कुंवारी बनी मां, 49 साल की उम्र में भी नही हुई शादी, जानें साक्षी तंवर की जिंदगी का काला सच, सचाई सुन उड़ेंगे होश…

45 साल की उम्र में कुंवारी बनी मां, 49 साल की उम्र में भी नही हुई शादी, जानें साक्षी तंवर की जिंदगी का काला सच, सचाई सुन उड़ेंगे होश…

एक्ट्रेस साक्षी तंवर को कौन नहीं जानता है. साक्षी तंवर ने अपने करियर में कई सुपरहिट सीरियल्स में काम किया है और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. बता दें, टीवी जगत के सबसे चर्चित सीरियल ‘घर घर की कहानी’ में साक्षी ने पार्वती का किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था.

इस सीरियल के जरिए साक्षी तंवर को एक आदर्श बहू के रूप में पहचान मिली और उन दिनों हर कोई साक्षी जैसी बहू पाना चाहता था। इसके बाद साक्षी तंवर ने पॉपुलर टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में काम किया। इस सीरियल में अभिनेता राम कपूर के साथ साक्षी तंवर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और वह घर-घर में पहचान बन गई थी।

बता दें कि इन दिनों साक्षी तंवर काफी समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और अपनी बेटी के साथ जिंदगी बिता रही हैं. बता दें, साक्षी तंवर 49 साल की हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

उन्होंने साल 2018 में एक बेटी को गोद लिया था जिसका नाम दित्या रखा गया। लेकिन साक्षी ने अभी तक शादी नहीं की है। हाल ही में साक्षी के गुपचुप तरीके से शादी करने की खबर सामने आई थी लेकिन जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो यह महज अफवाह निकली।

एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए साक्षी ने कहा, ‘मुझे ऐसा कोई नहीं मिला जिससे मैं शादी करना चाहती हूं। आमतौर पर लोग प्यार की तलाश करते हैं। हालाँकि, मेरे मामले में, प्यार को मुझे अपने आप खोजने के लिए आना होगा। मुझे लगता है कि आपका जन्म, विवाह आदि चीजें पूर्व निर्धारित हैं। मुझे शादीशुदा रिश्ते पर पूरा भरोसा है। मैंने अपने परिवार में कई सफल शादियां देखी हैं।”

उन्होंने कहा, ‘शादी करने की कोई सही उम्र नहीं होती, लेकिन इसके लिए एक सही समय जरूर होता है। किसी को ऐसा करने का फैसला तभी करना चाहिए जब वह अपनी नौकरी और निजी जीवन के बारे में सहज और आश्वस्त महसूस करे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *