”उनके खिलाफ खेलना चाहता हूँ”, एमएस धोनी को आइडल मानता है ये अफगानी बल्लेबाज, अब कर दी अजीबो-गरीब मांग !

”उनके खिलाफ खेलना चाहता हूँ”, एमएस धोनी को आइडल मानता है ये अफगानी बल्लेबाज, अब कर दी अजीबो-गरीब मांग !

Rahmanullah Gurbaz: एमएस धोनी, एक ऐसे खिलाड़ी जिनके साथ खेलना हर एक खिलाड़ी का सपना होता है। इसी बीच अफगानिस्तान के प्लेयर ने एमएस धोनी को लेकर एक बयान दिया है जिससे एमएस धोनी के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। अफगानी प्लेयर रहमानुल्लाह गुरबाज़ (Rahmanullah Gurbaz)अ एमएस धोनी को अपना आइडल मानते है।

एमएस धोनी के साथ खेलना सपना है: Rahmanullah Gurbaz: ”उनके खिलाफ खेलना चाहता हूँ”, एमएस धोनी को आइडल मानता है ये अफगानी बल्लेबाज, अब कर दी अजीबो-गरीब मांग !

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक हुए एक इंटरव्यू मे अफगानी क्रिकेटर रहमानुल्लाह गुरबाज़ (Rahmanullah Gurbaz) ने एमएस धोनी को लेकर एक बयान दिया है जिसमे उन्होंने कहा कि, ” एमएस धोनी मेरे आइडल है। उनको देखकर ही मैंने क्रिकेट खेलना सीखा। मेरा सपना है कि मै उनके साथ और उनके खिलाफ एक गेम मे खेलने का मौका मिले। उम्मीद करता हुं मेरा ये सपना सच हो जाए।”

 

बता दे रहमानुल्लाह गुरबाज़ अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज है जो आईपीएल 2023 में केकेआर का हिस्सा हैं। इस बयान के बाद एमएस धोनी के फैंस भी खुश नजर आ रहे है और तरह तरह के प्रतिक्रिया दे रहे है। आईये एक नजर इन रिएक्शन पर डालते है।

 

कैसा रहा है Rahmanullah Gurbaz का करियर ?: रहमानुल्लाह गुरबाज़ (Rahmanullah Gurbaz) ने अफ़गान के लिए साल 2011 मे ODI मे डेब्यू किया। जिसमे अभी तक कुल 15 मैच खेले है और इसमे 88.31 के स्ट्राइक रेट से 582 रन बनाए है 3 शतक और 2 अर्धशतक शामिल है वहीं टी20 मे 2019 मे जिम्बॉब्वे के खिलाफ किए जिसके बाद अभी तक इन्होंने कुल 35 मैच खेले है और 5 अर्धशतक के मदद से 896 रन बनाए है।

टी20 मे रहमानुल्लाह गुरबाज़ (Rahmanullah Gurbaz) का औसत 25.60 है। आईपीएल मे रहमानुल्लाह गुरबाज़ (Rahmanullah Gurbaz) को आईपीएल के मेगा ऑक्शन मे उनके बेस प्राइस पर गुजरात टाइटन्स ने खरीद लिया था। हालांकि उन्हे एक भी मैच खेलने को नहीं मिला है लेकिन आईपीएल 2023 में केकेआर ने उन्हें अपने साथ जोड़ लिया।

अब देखते है की इस पर धोनी का क्या रिएक्शन आता है, क्योंकि धोनी अपने दरियादिली के लिए जाने जाते है और अपने फैंस को कभी निराश करते है चाहे वो किसी भी टीम के खिलाड़ी हो

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *