मुंबई इंडियन्स के कोच ने कप्तान रोहित शर्मा को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, IPL में कुछ बड़ा होने वाला है, जानिए डिटेल

मुंबई इंडियन्स के कोच ने कप्तान रोहित शर्मा को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, IPL में कुछ बड़ा होने वाला है, जानिए डिटेल

IPL Mini Auction: मुंबई इंडियंस Mumbai Indians का आईपीएल IPL का इस सीजन बहुत खास नहीं रहा था जिसके बाद मुंबई इंडियंस Mumbai Indians ने इसी साल मार्क बाउचर को अपना कोच बनाया ताकि अगले सीजन में टीम बेहतर प्रदर्शन कर सकें। 23 दिसम्बर को होने वाले आईपीएल मिनी ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने रोहित शर्मा Rohit Sharma को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है। जिसके बाद क्रिकेट की दुनिया में हलचल मच गई है। हम आपको बताने जा रहे हैं कि को ऐसा क्या कह दिया है कोच मार्क बाउचर ने।

रोहित शर्मा को बताया शानदार कप्तान: रोहित शर्मा Rohit Sharma के साथ अपने समीकरण के बारे में बताते हुए मार्क बाउचर ने कहा कि ”रोहित बहुत बढ़िया खिलाड़ी और कप्तान हैं मैं उसके विरूद्ध पहले भी खेल चुका हूं। मुझे लगता है कि हमारे बीच 1-2 चीजें समान हैं, उन्हें संरक्षण पसंद है तो मुझे लगता है कि यह उनके साथ भी एक दिलचस्प वार्ता होगी मैं वास्तव में उसके साथ बैठने और कई चीजों पर वार्ता करने के लिए उत्सुक हूं। कुछ ऐसे ढंग हैं जिनसे मैं कोचिंग लेता हूं और मुझे लगता है कि हम कई दिलचस्प वार्ता करेंगे।”

मुंबई की सोच से प्रभावित रोहित शर्मा: मार्क मुंबई की #OneFamily के विचार से बहुत खुश हुए, इसे लेकर उन्होंने बोला कि “मैंने हर स्थान #OneFamily के संकेत देखे हैं और यह मेरे लिए बहुत दिलचस्प भी है। मैं किसी समय महेला के साथ बैठूंगा और वह मुझे बताएंगे कि यह सब क्या है. लेकिन हाँ, मैंने इसे बाहर से देखा है और ऐसा लगता है कि यह काफी रोमांचक छोटी परियोजना है जिसे एक साथ रखा गया था। उन परिवार के सदस्यों में से एक बनने के लिए भी उत्सुक हूं।”

शानदार रहा है कोच मार्क बाउचर का करियर: एक दक्षिण अफ्रीका खिलाड़ी और कोच के तौर पर मार्क बाउचर का क्रिकेट सफर बहुत बेहतरीन रहा है। अब मुंबई इंडियंस Mumbai Indians की जिम्मेदारियां उन्हें संभालना है। अपनी जिम्मेदारियों पर बात करते हुए मार्क बाउचर ने कहा कि “यह विश्व खेल में सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी में से एक है, और इसके साथ बहुत सारी जिम्मेदारी आती है। इसलिए, मैं एक ऐसा आदमी हूं जो परिणामों से प्रेरित होता है, साथ ही मैं रिज़ल्ट उन्मुख भी हूं। इसलिए, मुझे पता है कि मुझे प्रदर्शन करना है और खिलाड़ियों को भी प्रदर्शन करना है। मैं वास्तव में उस चुनौती का इन्तजार कर रहा हूं।”

मुंबई पसन्द है मार्क बाउचर को: मार्क बाउचर अपने मुंबई शहर की भी खूब तारीफ की और कहा “मैंने हमेशा मुंबई का आनंद लिया है। जब मैं अंडर-19 दौरे पर हिंदुस्तान आया था तो यह पहला जगह था जहां मैं गया था और मैं मुंबई के आसपास की चर्चा और प्रचार से चकित था और मुझे विश्वास है कि जब मैं वहां वापस आऊंगा तो मुझे उसी तरह का अनुभव होगा।”

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *