नीता अंबानी की टीम ने कर दी बड़ी गलती, जो दिला सकता है आईपीएल का खिताब, उसी को नहीं दिया मौका

नीता अंबानी की टीम ने कर दी बड़ी गलती, जो दिला सकता है आईपीएल का खिताब, उसी को नहीं दिया मौका

ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी डेनियल सैम्स को 2022 में नीता अंबानी की मुंबई इंडियंस द्वारा रिलीज कर दिया गया। जिसके बाद आईपीएल नीलामी ने उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स द्वारा 75 लाख रुपए में अपनी टीम का हिस्सा बनाया गया।

लगता है मुंबई ने उन्हें रिलीज करके बहुत गलती कर दी हैं। डेनियल हाल में जारी बिग बैश लीग में जमकर धमाल मचा रहे है। वहीं लखनऊ की टीम ने इतनी कम रकम में इस स्टार खिलाड़ी को टीम में जोड़ बहुत बड़ी चाल चली है।

बीएबएल में कर रहे है शानदार प्रदर्शन, अभी तक ले चुके है 16 विकेट: बाएं हाथ के मीडियम पेसर गेंदबाज इस बार बिग बैश लीग में सिडनी थंडर का हिस्सा हैं। उन्हें अभी तक इस लीग में शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन कर ये साबित किया है कि उनको रिलीज करने का फैसला एकदम गलत था।

डेनियल ने अपनी टीम को अकेले दम पर एक दो मैच भी जीतवाए। वो अभी तक बीबीएल में 11 मैच में 16 विकेट ले चुके है। उनका गेंदबाजी स्ट्राइक रेट 13.0 हैं। साथ ही वह एक चार विकेट हॉल भी ले चुके हैं।

डेनियल के आंकड़े, 130 टी20 का है अनुभव: डेनियल सैम्स के आंकड़ों की बात करे तो वह एक बेहतरीन तेज गेंदबाजी ऑल राउंडर हैं। ऑस्ट्रेलिया के खेले गए 10 टी 20I में वह 106 रन बना चुके हैं और 7 विकेट ले चूक है। इसके अलावा वह 5 फर्स्ट क्लास मैच में 255 रन बना चुके है साथ ही 13 विकेट ले चुके है। इसके अलावा 17 लिस्ट A मैच में उनके नाम 332 रन है साथ ही 23 विकेट।

इतना ही नहीं 130 टी20 मैच भी खेल चुके है। ये दिखाता है कि उनके पास 20 ओवर मैच का बहुत अनुभव है। इसमें उनके आंकड़े भी बेहतरीन है जहां वह 1108 रन बना चुके है वहीं 140 विकेट भी ले चुके है। उनके नाम 5 अर्धशतक और 5 चार विकेट हॉल भी हैं। वह किसी भी टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *