संजू सैमसन की टीम ने निकाला तो नीलामी में नहीं मिला कोई नया खरीदार, टी20 क्रिकेट में 128 के स्ट्राइक से मचा चुका है धमाल

संजू सैमसन की टीम ने निकाला तो नीलामी में नहीं मिला कोई नया खरीदार, टी20 क्रिकेट में 128 के स्ट्राइक से मचा चुका है धमाल

रस्सी वैन डेर डुसेन (Rassie van der Dussen) दक्षिण अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी हैं और टाॅप आर्डर के बल्लेबाज हैं, हालांकि इस बार के आईपीएल 2023 के नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला है। इस बार के आईपीएल नीलामी में इस खिलाड़ी को खेलने की पूरी उम्मीद जताई जा रही थी लेकिन मिनी नीलामी में किसी भी फ्रेंचाइजी ने इस अफ्रीकी खिलाड़ी पर दांव नहीं खेला है।

इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक इसके पहले सिर्फ तीन मैच खेल चुके रस्सी वैन डेर डुसेन ने पिछले सीजन में संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान राॅयल्स की टीम में शामिल थे, लेकिन आईपीएल 2023 के नीलामी से पहले इस धाकड़ खिलाड़ी को संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान राॅयल्स की टीम ने रिलीज कर दिया था।

रस्सी वैन डेर डुसेन आईपीएल में अब तक खेल सके हैं सिर्फ 3 मैच: आपको बताते चलें कि रासी वेन डर डुसेन को इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक केवल तीन मुकाबले ही खेलने का अवसर मिला है। दाहिने हाथ के इस बल्लेबाज ने आईपीएल में कुल 22 रन बनाए हैं। 12 रन उनका हाईएस्ट रहा है।

128 के तूफानी स्ट्राइक से रस्सी वैन डेर डुसेन ने बनाए टी20 में रनसाल 2018 में किया था टी20 डेब्यू: रस्सी वैन दक्षिण अफ्रीका के लिए अपना t20 डेब्यू 9 अक्टूबर 2018 को जिंबाब्वे के विरुद्ध बफैलो पार्क में किया था।

खिलाड़ी कि अगर वनडे डेब्यू की बात करें तो इस खिलाड़ी ने 24 जुलाई 2022 को इंग्लैंड के खिलाफ अपना पदार्पण मुकाबला खेला था।रस्सी वैन डेर डुसेन ने टेस्ट क्रिकेट में 26 दिसंबर 2019 को इंग्लैंड के विरुद्ध सुपरस्पोर्ट पार्क में पदार्पण मुकाबला खेला था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *