चैन्नई सुपर किंग्स में वापसी करेंगा 37 साल का ये बुजुर्ग खिलाड़ी, MS Dhoni के साथ है खास दोस्ती

चैन्नई सुपर किंग्स में वापसी करेंगा 37 साल का ये बुजुर्ग खिलाड़ी, MS Dhoni के साथ है खास दोस्ती

आईपीएल की शुरूआत होने से पहली ही टीमों के खिलाड़ियों को लेकर चर्चा होने लगी है। जहां सभी टीमें अपनी खिलाड़ियों को रिलीज – रिटेन कर चुकी है। वहीं हाल ही में आईपीएल टीम चैन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और केदार जाधव की एक तस्वीर सामने आई थी। जिसके बाद से सभी फैंस मान रहे है कि केदार जाधव एक बार फिर से CSK टीम में वापसी कर सकते है। बता दें की महेंद्र सिंह धोनी और केदार जाधव के बीच काफी समय से गहरी दोस्ती है।

MS Dhoni के साथ उनके दोस्त की तस्वीर हुई वायरल: दरअसल केदार जाधव को आईपीएल 2021 से पहले ही धोनी की टीम से रिलीज कर दिया गया था। जिसके बाद उन्हें नराइजर्स हैदराबाद ने खरीद लिया था। लेकिन 2022 में मेगा ऑक्शन से पहले ही टीम ने उनका साथ छोड़ दिया था। जिसके वजह से वह अनसोल्ड रह गए थे। इसी बीत उन्हें हाल ही में धोनी के फार्महाउस पर घुड़सवारी करते हुए और अब धोनी के साथ देखा गया है। जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे है कि वह इस बार CSK में आने वाले हैं।

धोनी अपने दोस्तों के साथ कार ड्राइव पर निकले

 

 

बता दें कि हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ऋतुराज गायकवाड़ और केदार जाधव के साथ अपनी नई किया कार (Kia Car) में घर से बाहर ड्राइव करने निकले थे। उनकी इस दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस भी धोनी के इस वीडियो में होने की वजह से जमकर अपना प्यार बरसा रहे है। वहीं कई यूजर्स ने जाधव पर सवाल करते हुए कमेंट किए है। जिसमें एक यूजर ने लिखा है कि, ‘केदार फिर से सीएसके में?’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लॉर्ड केदार सीएसके में वापस आ रहे हैं।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘केदार और धोनी बेस्ट फ्रेंड हैं।’

केदार जाधव ने खेले कई आईपीएल मैच: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 37 साल के केदार जाधव ने अब तक 93 आईपीएल मैच खेले है। इस दौरान उन्होंने 22.15 की औसत से 1196 रन बनाए। साथ ही उनका स्ट्राइक रेट 123.17 का रहा। बहरहाल, सीएसके की कमान धोनी के हाथों में है और वह अपनी टीम को 4 बार आईपीएल का खिताब जीता चुके है। खैर, यह तो आने वाला ही वक्त बताएगा कि केदर जाधव सीएसके में वापसी करते है या नहीं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *