दूसरे टेस्ट में बाबर आजम के विकेट की जो रुट ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, वायरल हुआ ये वीडियो

दूसरे टेस्ट में बाबर आजम के विकेट की जो रुट ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, वायरल हुआ ये वीडियो

Joe Root: पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन के खेल में कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को ओली रोबिनसन ने 18वें ओवर के दौरान अपना शिकार बनाया। इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में रोबिसन ने कमाल की इनस्विंग गेंद फेंकी, जो गिरकर सीधा स्टंप में घुस गई और बाबर आजम (Babar Azam) बोल्ड हो गए।

इस दौरान बाबर आजम भी भौचक्के नजर आए। लेकिन बाबर आजम को आउट करने के तरीके पर जब रॉबिन्सन और जो रूट (Joe Root) बातचीत कर रहे तो, रूट ने वास्तव में एक दम स्टीक प्वाइंट की तरफ इशारा किया, जहां पर बाबर आउट हुए थे, ऐसे में जो रूट के सही भविष्याणी को देख फैंस हैरान रहे।

PAK vs ENG: दूसरे टेस्ट मैच में Joe Root की भविष्यवाणी देख फैंस हुए हैरान

दरअसल पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन के खेल में कप्तान बाबर आजम को ओली रोबिनसन ने 18वें ओवर के दौरान अपना शिकार बनाया। इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में रोबिसन ने कमाल की इनस्विंग गेंद फेंकी, जो गिरकर सीधा स्टंप में घुस गई और बाबर आजम बोल्ड हो गए। इस दौरान बाबर आजम क्रीच पर खड़े रहे और उन्हें समझ नहीं आया कि हुआ क्या है। बाबर आजम को आउट करने के तरीके पर चर्चा करते हुए रॉबिन्सन और जो रूट देखे गए। हालांकि, रूट (Joe Root) ने वास्तव में गेंद की सटीक पिच पॉइंट की ओर इशारा किया जहां बाबर आउट हुए।

 

 

लेकिन रॉबिन्सन इससे सहमत नहीं थे और उसने एक अलग बिंदु पर इशारा किया जहां उसे लगा कि गेंद पिच हो गई है। बल्कि पेसर रॉबिन्सन पिच किए गए बिंदु के करीब भी नहीं था, और रूट ने जिस बिंदु को हाइलाइट किया वो बिल्कुल सटीक था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई फैंस का ध्यान आकर्षित किया। फैंस ट्वीट करने लगे की जो रूट कैसे एक दम सही जगह इशारा करते दिखें।

 

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *