Pakistan vs New Zealand Test: पाकिस्तान क्रिकेट और पोर्न स्टार… क्यों ट्रोल हुआ ये PAK कमेंटेटर

Pakistan vs New Zealand Test: पाकिस्तान क्रिकेट और पोर्न स्टार… क्यों ट्रोल हुआ ये PAK कमेंटेटर

Pakistan vs New Zealand Test: खेल जगत में किसी भी कमेंट्री के दौरान जुबान फिसलना या कुछ विवादास्पद टिप्पणी कर देने जैसी बातें कई बार सामने आती रही हैं. कई बार तो प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही खिलाड़ी या कोच की जुबान भी फिसल जाती है, जो वायरल भी हो जाती है. मगर इस बार कुछ ऐसा हुआ है, जो फैन्स ने शायद ही कभी सुना होगा.

इस बार पाकिस्तान क्रिकेट में यह घटना घटी है, जहां एक पाकिस्तानी कमेंटेटर ने ही मैच के दौरान ही अपने साथी का नाम लेने में गड़बड़ी कर दी. यह पाकिस्तानी कमेंटेटर बाजिद खान थे, जिनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने साथी कमेंटेटर की बजाय एक पोर्न स्टार डेनी डेनियल का नाम ले लिया.

पाकिस्तानी कमेंटेटर को पोर्न स्टार ने दिया रिप्लाई: इसके बाद कमेंटेटर बाजिद का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. मजे की बात यह है कि यही वीडियो शेयर करते हुए पोर्न स्टार डेनी डेनियल ने भी कमेंट कर दिया. यह रिप्लाई वाला ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा है.

 

यह वाकया पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे कराची टेस्ट मैच के दौरान हुआ. मैच के दूसरे दिन (3 फरवरी) पहली पारी में कीवी टीम की हालत खराब हो गई थी. इसके बाद टीम के लिए एजाज पटेल और मैट हेनरी ने आखिरी विकेट के लिए 100 से ज्यादा रनों की पार्टनरशिप कर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया.

इस तरह पाकिस्तानी कमेंटेटर ने कर दी गलती: इस दौरान कमेंट्री बॉक्स में बाजिद खान और न्यूजीलैंड के पूर्व स्टार प्लेयर और मौजूदा कमेंटेटर डैनी मॉरिसन मौजूद थे. यह दोनों इसी पार्टनरशिप पर बात कर रहे थे. इसी दौरान बाजिद खान ने एक समय डैनी मॉरिसन का नाम लिया. मगर इसी दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने मॉरिसन की बजाय डेनियल कह दिया. बस फिर क्या था. उनका यह वीडियो जमकर वायरल हुआ और यूजर्स ने जमकर मजे भी लिए

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *