VIDEO: बेन स्टोक्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान ने की बेशर्मी की सारी हदें पार, इंडियन फाइटर अभिनंदन का उड़ाया मजाक

VIDEO: बेन स्टोक्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान ने की बेशर्मी की सारी हदें पार, इंडियन फाइटर अभिनंदन का उड़ाया मजाक

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेली जा रही है। रावलपिंडी में खेले जा रहे इस मुकाबले में मेहमान टीम इंग्लैंड ने बेन स्टोक्स की आगुवाई में पाकिस्तान को उनकी सरज़मी पर ही 74 रनों से हरा दिया। यह अब तक के टेस्ट क्रिकेट के इतिहास के सबसे रोमांचक मुकाबले में से एक था। वहीं, मैच खत्म होने के बाद कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आए। जहां पर उनसे मैच से संबधित कुछ सवाल पूछे गए। बता दें कि इस दौरान पाकिस्तानियों द्वारा भारतीय वायुसेना विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का भी मजाक उड़ाया गया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में Ben Stokes के सहारे पाकिस्तानी पत्रकारों ने अभिनंदन का उड़ाया मजाक

 

दरअसल, पहले मैच जीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेन स्टोक्स से एक पाकिस्तानी पत्रकार ने मज़ाकीय अंदाज़ में सवाल किया कि, “चाय कैसी थी” (हाऊ वॉज़ द Tea)? बने इस सवाल को सुनने के बाद पहले तो दोहराता है फिर जैसे ही वह कुछ कहने वाले होते है कि, उससे पहले ही एक पाकिस्तानी पत्रकार कहता है कि, “द टी इज़ फैंटास्टिक”। लेकिन स्टोक्स (Ben Stokes) इस बात से बिल्कुल अंजान थे की यहां पर भारतीय वायुसेना विंग कमांडर अभिनंदन का मज़ाक उड़ाया जा रहा है और वह “द टी इज़ फैंटास्टिक” का जवाब देते हुए चाय की तारीफ करने लगते हैं।

इंडियन फाइटर अभिनंदन ने पाक की जमीन पर दिखाया अपना दमखम

 

बता दें कि अभिनंदन वहीं ज़ाबाज फौजी हैं जिन्होनें बालकोट हवाई हमले के बाद एफ-16 फाइटर को अपने लड़ाकू विमान (मिग-21 बाइसन) को ढेर कर दिया था। हालांकि इस दौरान वह पाकिस्तान की ज़मीन पर गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें पाकिस्तानियों द्वारा बंदी बना लिया गया था। लेकिन 60 घंटे के भीतर ही उन्हें रिहा कर दिया गया था। वहीं, उस वक्त एक वीडियो काफी वायरल हुई थी। जिसमें अभिनंदन चाय पीते हुए दिखाई दें रहे थे।

वहीं, बात करें पाक-इंग्लैंड के पहले मैच की तो, इंग्लैड टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 657 रन बनाए। जिसके जवाब में पाकिस्तान बल्लेबाजी करते हुए 579 रन ही बना सकी और पूरी टीम ऑल आउट हो गई। वहीं अपनी दूसरी पारी में इंग्लैंड ने 7 विकेट पर 264 रन बनाकर खुद को बेहतरीन टीम के रूप में प्रदर्शित किया। हालांकि मेजबान टीम इस बार भी इंग्लिश टीम के खिलाफ जीत हासिल करने में चूक गई और 74 रन से हार गई। बहरहाल, अपनी ही जमीन पर इंग्लैड से हारने पर पाक टीम की कड़ी आलोचना हो रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *