जडेजा के घातक ऑलराउंडर पारी के आगे हारे सूर्यकुमार यादव, सूर्या के रहते हारी उनकी टीम, युवराज सिंह ने भी किया घातक प्रदर्शन

जडेजा के घातक ऑलराउंडर पारी के आगे हारे सूर्यकुमार यादव, सूर्या के रहते हारी उनकी टीम, युवराज सिंह ने भी किया घातक प्रदर्शन

Ranji Trophy 2023: साल 2022 में टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने टी20 क्रिकेट में कमाल का प्रदर्शन किया है। इस वक्त वे ICC की टी20 रैंकिंग में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज हैं। लेकिन उनकी मौजूदगी में रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में मुंबई को सौराष्ट्र के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

इस रणजी सीजन में सितारों से सजी मुंबई की ये पहली हार है। धर्मेंद्र सिंह जडेजा के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत सौराष्ट्र ने मुंबई को 48 रनों से हरा दिया।

सौराष्ट्र ने मुंबई को दी मात: रणजी ट्रॉफी 2022-23 सीजन (Ranji Trophy) में मुंबई और सौराष्ट्र के बीच मैच के चौथे और आखिरी दीन 280 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की पूरी टीम महज 231 रन पर ही सिमट गई। मुंबई की तरफ से ओपनर पृथ्वी शॉ ने 68 रनों की शानदार पारी खेली लेकिन ये पारी मुंबई को बचाने के लिए काफी नहीं थी।

वहीं दूसरी पारी में सूर्यकु्मार यादव महज 38 रन ही बना सके। उन्होंने पहली पारी में सौराष्ट्र के खिलाफ 95 रन बनाए थे। इसके अलावा मुंबई के कप्तान अजिंक्य रहाणे, यशस्वी जायसवाल और सरफराज खान सस्ते में आउट हो गए। सौराष्ट्र की तरफ से युवराजसिंह और पार्थ भट्ट ने 4-4 विकेट अपने नाम किए।

धर्मेंद्र सिंह जडेजा का शानदार प्रदर्शन: रणजी ट्रॉफी 2022-23 सीजन (Ranji Trophy) में सौराष्ट्र की तरफ से बांए हाथ के स्पिनर धर्मेंद्र सिंह जडेजा ने मैच में कुल 6 विकेट अपने नाम किए और सौ से ज्यादा रन बनाए।

दूसरी पारी में धर्मेंद्र सिंह जडेजा ने सौराष्ट्र की तरफ से गेंदबाजी में 2 विकेट झटके वहीं 125 गेंदों पर 12 चौके और 1 छक्के की मदद से 90 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा पहली पारी में जडेजा ने 4 विकेट अपने नाम किए थे। उनकी शानदार प्रदर्शन से सौराष्ट्र ने मुंबई को 48 रनों से हरा दिया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *