सूर्यकुमार-सरफराज की मेहनत बेकार, युवराज की टीम ने 41 बार की चैंपियन मुंबई को पीटा, जडेजा शतक से चूके

सूर्यकुमार-सरफराज की मेहनत बेकार, युवराज की टीम ने 41 बार की चैंपियन मुंबई को पीटा, जडेजा शतक से चूके

Mumbal vs Saurashtra, Elite Group B मैच में सौराष्ट्र ने 41 बार की रणजी चैंपियन मुंबई को 48 रनों से हरा दिया. सौराष्ट्र ने मुंबई के सामने 280 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन मुंबई की टीम 231 रनों पर ढेर होकर मैच (Mumbal vs Saurashtra. Elite (Group B) हार गई.

सौराष्ट्र की इस जीत में युवराजसिंह डोडिया और पार्थ भुट का अहम योगदान रहा. Mumbal vs Saurashtra, Elite Group B मैच में इन दोनों ने चार-चार विकेट अपने नाम किए. मुंबई की हार चौथे दिन पक्की थी. Mumbal vs Saurashtra, Elite Group B मैच में सौराष्ट्र को जीतने के लिए चौथे दिन यानी शुक्रवार को सिर्फ दो विकेट चाहिए थे.

चौथे दिन सात ओवरों में सौराष्ट्र ने बाकी के बच्चे दो विकेटों को झटक मुंबई को हार सौंपी, मुंबई के तुषार देशपांडे के रूप में मुंबई ने अपना नौवां विकेट खोया, तुषार को धर्मेंद्र सिंह जडेजा ने पवेलियन की राह दिखाई, Mumbai vs Saurashtra, Elite Group B मैच में युवराजसिंह डोडिया ने शम्स मुलानी को आउट कर मुंबई की पारी समेट दी.

मुंबई के लिए जिन बल्लेबाजों का बल्ला चला उनमें पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव के नाम शामिल हैं, शॉ ने एक बार फिर अपने बल्ले का हुनर दिखाया और अर्धशतक लगाया उन्होंने 99 गेंदों पर चार चौके और दो छक्कों की मदद से 68 रनों की पारी खेली.

उनके बाद सूर्यकुमार यादव ने कुछ हाथ दिखाए.

वह हालांकि अर्धशतक नहीं बना सके और 38 रन बनाकर आउट हो गए. मुलानी ने 70 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 34 रन की पारी खेली. मुशीर ने 23 रन जबकि उनके बड़े भाई सरफराज ने 20 रन बनाये. सौराष्ट्र की तरफ से पहली पारी में 4 विकेट डी.

जडेजा ने लिए दूसरी पारी में सौराष्ट्र के लिए धर्मेंद्र सिंह जडेजा ने दो विकेट लिए, चेतन साकरिया और चिराग जानी के हिस्से एक भी विकेट नहीं आया ये सौराष्ट्र की इस सीजन की पहली जीत है, इससे पहले उसने। असम और महाराष्ट्र के खिलाफ ड्रॉ खेला था. सौराष्ट्र की तरफ से दूसरी पारी में जडेजा ने 90 रन ठोके.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *