रवीना टंडन के थे अपने ही भाई के साथ नाज़याज़ संबंध ! सालों बाद एक्ट्रेस का छलका दर्द बताई पूरी सच्चाई

रवीना टंडन के थे अपने ही भाई के साथ नाज़याज़ संबंध ! सालों बाद एक्ट्रेस का छलका दर्द बताई पूरी सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों की कई अनकही बातें या अफवाह आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं। कलाकार आए दिन या तो अपने विवादित बयान को लेकर या फिर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन्हीं में से एक अफवाह के बारे में बताते हुए मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया।

एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे एक बार उनके रिलेशन की झूठी खबरें लोगों के बीच फैलाई गई थी। जिसकी वजह से उनका जीना तक मुश्किल हो गया था। साथ ही उन्होंने बताया कि इस अफवाह को लेकर मीडिया हमेशा उनके घर के बाहर खड़ी रहती थी। उनका घर से बाहर निकलना तक दुश्वार कर दिया था। एक्ट्रेस ने कई बड़े खुलासे किए, जिसके बारे में सुनकर लगता है कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अक्सर उनके घर पर एक लड़का ड्राप करने आता था। जिसके बारे में ये अफवाह उड़ाई गई थी कि वो रवीना टंडन का बॉयफ्रेंड है।

आपको बता दें बीते कुछ समय पहले हु रवीना टंडन ने शीर्श मीडिया वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया था कि एक लोकल मैगज़ीन ने ये झूठी अफवाह फैलाई थी। अफवाह ये थी कि एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने ही भाई के साथ ही रिलेशन में हैं। साथ ही उस लोकल मैगज़ीन ने ये भी कहा था कि अक्सर रवीना टंडन को उनके घर छोड़ने एक हैंडसम लड़का आता है। बता दें कि वो कोई और नहीं बल्कि रवीना का भाई है।

आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें ये अच्छे ढंग से याद है कि उन्होंने कई सारी रातें बिना सोए बिताई थी। उन्हें नींद नहीं आती थी। जिसके चलते वो बहुत ज्यादा रोती थी, जिससे उन्हें नींद आ जाए। उन्होंने बताया कि नींद न आने पर वो चिल्लाती थी। हमेशा डर कर जीती थी कि लोकल मैगज़ीन में लिखी गई चंद बातें उन्हें अंदर से खाए जा रही थी।

उन्होंने बोला कि मैगज़ीन में छपी बातें उनकी प्रतिष्ठा, विश्वसनीयता, और उनके आत्मविश्वास के साथ-साथ उनके माता-पिता को भी जैसे तोड़ रही थी। जिसके बाद उन्हें लगा कि वो किन फालतू बातों के बारे में सोच रही हैं जिसका दूर- दूर तक कोई मतलब नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कैसे लोग थे वो, जिन्होंने उन्हीं के भाई के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें छापी थी। एक्ट्रेस ने मैगज़ीन का नाम भी बताया और बोला कि मैगज़ीन में छपा था कि एक हैंडसम बॉय रवीना को रोज घर छोड़ने आता है।

खैर, बता दें कि एक्ट्रेस रवीना टंडन बीते कुछ दिनों से अपनी वेब सिरीज़ ‘अरण्यक’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने इस मिस्ट्री-क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘अरण्यक’ से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। एक्ट्रेस की ये वेब सीरीज़ लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। जिसमें उनके साथ आशुतोष राणा, जाकिर हुसैन, मेघना मलिक जैसे कई दिग्गज कलाकार लीड रोल में हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *