बड़ी खबर- चुनावी पिच पर क्रिकेटर जडेजा की धर्मपत्नी रिवाबा ने मारी बाजी, ‘पुष्पा’ स्टाइल में जीता गुजरात चुनाव

बड़ी खबर- चुनावी पिच पर क्रिकेटर जडेजा की धर्मपत्नी रिवाबा ने मारी बाजी, ‘पुष्पा’ स्टाइल में जीता गुजरात चुनाव

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की धर्मपत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) ने गुजरात विधानसभा चुनाव में बाजी मार ली है. वो जामनगर नार्थ सीट से भाजपा की एमएलए उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतरी थीं. राज्य और केंद्र सरकार में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के आलाकमान ने रिवाबा पर भरोसा जताते हुए उन्हें जामनगर से टिकट थमाया था. उन्होंने इस सीट पर कांग्रेस और आप उम्मीदवार को कई हजार वोटों से हराया.

त्रिकोणीय मुकाबले में जामनगर सीट पर Rivaba Jadeja ने मारी बाजी: दरअसल, रवींद्र जडेजा की धर्मपत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) के चुनाव जीतने में भारतीय ऑलराउंडर का अहम योगदान है. मतगणना के दिन वो शुरुआती रुझानों में आगे चल रही थीं. रिवाबा ने पहले ही जामनगर सीट पर बढ़त बनाई हुई थी. आधिकारिक रूप से उनके जीतने का इंतजार हो रहा था. और ये इंतजार राजतिलक में तब्दील हुआ. रवींद्र जडेजा ने चुनावी प्रचार में जमकर अपनी धर्मपत्नी का साथ दिया था. गुजरात विस चुनाव में जामनगर सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला था. इस त्रिकोणीय मुकाबले में रिवाबा ने आप और कांग्रेस के जबड़े से जीत छीन ली.

ऐसी रही है जडेजा और रिवाबा की लव स्टोरी: बता दें कि रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पहली बार पत्नी रिवाबा (Rivaba Jadeja) से एक पार्टी के दौरान मिले थे. रिवाबा की जडेजा (Ravindra Jadeja) की बहन नैना की पहले से ही अच्छी दोस्ती थी. पार्टी में मिलने के बाद दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई. दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. फरवरी 2016 में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के ही रेस्टोरेंट ‘जड्डूस फूड फील्ड’ में दोनों की सगाई हुई थी. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी. कुछ महीने बाद 17 अप्रैल को इन रविंद्र जडेजा और रिवाबा (Rivaba Jadeja) ने शादी कर ली. शादी के बाद दोनों की एक बेटी है जिसका नाम निद्धया है. बता दें, कि लगभग 35000 वोट से रिवाबा को जीत हासिल हुई हैं.

#ResultsWithMirrorNow | BJP candidate from Jamnagar Noth Rivaba Jadega secures victory with a huge margin & beats AAP’s Karshanbhai Karmur & Congress’ Bipendrasinh Chatursinh Jadeja.#GujaratElectionResult #RivaBaJadeja pic.twitter.com/GSLQQxCOsk

— Mirror Now (@MirrorNow) December 8, 2022

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *