ऋषभ पंत के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अस्पताल से इस दिन हो रहे हैं डिस्चार्ज, जल्द प्रैक्टिस के मैदान पर आएंगे नजर

ऋषभ पंत के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अस्पताल से इस दिन हो रहे हैं डिस्चार्ज, जल्द प्रैक्टिस के मैदान पर आएंगे नजर

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बीते 30 दिसंबर को एक भयानक एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं उनके शरीर पर गंभीर रूप से चोटे और उनके पैर के घुटने का लिगामेंट फट गया था। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए देहरादून से एयरलिफ्ट कर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और चिकित्सा अनुसंधान संस्थान में लाया गया था।

जहां अस्पताल की मेडिकल टीम की देखरेख में उनका ऑपरेशन किया गया और उनकी सर्जरी कामयाब रही है। लेकिन, इसी कड़ी में फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। आईए जानते हैं उनसे जुड़ी बड़ी हेल्थ अपडेट के बारे में इस लेख के जरिए।

Rishabh Pant को लेकर फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी
Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत ने पुलिस को बताया कैसे हुआ एक्सीडेंट, रोडवेज के ड्राइवर ने कार से निकाला, जानें कहां-कहां लगी है चोट – rishabh pant injured in car …

नए साल के मौके से ठीक पहले भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार रूड़की में एक डिवाइडर से टकरा गई थी। जिसके बाद उनकी जान बाल-बाल बची थी। इस दौरान उनकी कार जलकर खाक हो गई। लेकिन, आस-पड़ोस के लोगों ने उन्हें उस हालत में हॉस्पिटल पहुंचाया। इसके बाद उनकी हालत में थोड़ा बहुत सुधार देखने को मिला था।

इस बीच बाएं हाथ के बल्लेबाज ऋषभ पंत के हेल्थ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “ऋषभ पंत को 2 सप्ताह में अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है, रिहैब 2 महीने के भीतर शुरू हो सकता है।” बता दें कि, अभी यह कहना मुश्किल होगा कि उन्हें मैदान में खेलते हुए कब से देखा जा सकता है। लेकिन, जल्द प्रैक्टिस के मैदान पर देखा जा सकता है।

आईपीएल से बाहर हुए Rishabh Pant: मार्च के अंत में विश्व की सबसे प्रसिध्द लीग इंडियन प्रीमियर लीग की शुरूआत होने वाली है। इस लीग में पिछली बार की तरह 10 टीमें हिस्सा लेने वाली हैं। लेकिन, इस बार दिल्ली कैपिटल्स के फैंस अपने स्टार कप्तान के आईपीएल में नहीं खेलने से मायूस होने वाले हैं। इतने बड़े हादसे के बाद पंत (Rishabh Pant) को लगभग 6 महीने तक आराम की सलाह दी गई है। ऐसे में पंत का इस लीग में खेलना बेहद मुश्किल माना जा रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *