अंबाती रायडू के भाई ने विजय हजारे के बाद रणजी ट्रॉफी में बल्ले से मचाया तहलका, अब ठोका टीम इंडिया का दरवाजा

अंबाती रायडू के भाई ने विजय हजारे के बाद रणजी ट्रॉफी में बल्ले से मचाया तहलका, अब ठोका टीम इंडिया का दरवाजा

अपने भाई अंबाती रायडू के ही नक्शे कदम पर चलते हुए रोहित रायडू अब भारतीय टीम का दरवाजा खटखटा रहें है। रोहित रायडू ने एक सफल विजय हजारे ट्रॉफी आउटिंग के बाद अब रणजी ट्रॉफी में भी बल्ले से शानदार प्रदर्शन जारी रखा है।

रोहित रायडू बल्लेबाज के साथ साथ एक पार्टटाइम गेंदबाज भी है। विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने गेंद से भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

विजय हजारे ट्रॉफी में किया शानदार ऑल राउंड प्रदर्शन, अब रणजी ट्रॉफी में भी दिखाया दमखम
डोमेस्टिक सर्किट में हैदराबाद के लिए खेलने वाले रोहित रायडू ने विजय हजारे ट्रॉफी में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने उस टूर्नामेंट में दो शतक और दो अर्धशतक लगाए थे। इतना ही नहीं उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट भी हासिल किए थे।

अब रोहित ने फॉर्म रणजी ट्रॉफी में भी जारी रखा है। अभी तक वह इस टूर्नामेंट में दो अर्धशतक लगा चुके है। अभी तक वह कुल 210 रन बना चुके है। अपने इस प्रदर्शन के साथ इस ऑल राउंडर ने भारत टीम में खेलने के लिए रास्ता भी बनाया है।

लिस्ट A क्रिकेट में है बेहतरीन आंकड़े

रोहित के आंकड़े की बात करे तो 13 फर्स्ट क्लास मैच में वह 708 रन बना चुके है। जिसमें एक शतक और 5 अर्धशतक शामिल है। वहीं 29 लिस्ट A मैच में उनके नाम 52.20 की औसत से 1305 रन है। 29 मैच में वह 5 शतक और 5 अर्धशतक लगा चुके है।

इतना ही नहीं वो फर्स्ट क्लास मैच में 14 विकेट भी ले चुके हैं। अगर वह रणजी में आने वाले मैचों में भी ऐसा ही प्रदर्शन करते है तो सेलेक्टर्स का ध्यान उनकी तरफ जा सकता है।

आने वाले समय में रोहित भी अपने भाई अंबाती को तरह टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नज़र आ सकते हैं। वो भारत को मिडिल ऑर्डर में एक अच्छा ऑल राउंड विकल्प देंगे। ऑल राउंडर किसी भी टीम की सबसे बड़ी ताकत होते है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *