Rohit पर भी Kohli जितना दवाब बनाना चाहिए, वो भी फ्लॉप है: Gautam Gambhir

Rohit पर भी Kohli जितना दवाब बनाना चाहिए, वो भी फ्लॉप है: Gautam Gambhir

Gautam Gambhir slams Rohit Sharma: विराट कोहली (Virat Kohli) तो अब शतकीय मोड में आ गए हैं। मगर टीम इंडिया (Team India) के साथ एक परेशानी अब भी बनी हुई है.

Gautam Gambhir and Virat Kohli and Rohit Sharma: टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सेंचुरी से महरूम हैं और यह बात गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) जैसे पूर्व खिलाड़ी इसे लेकर चिंता जात रहे हैं.

Gautam Gambhir slams Rohit Sharma: रोहित ने पिछले तीन साल से शतक नहीं लगाया है और गंभीर का कहना है कि जितनी आलोचना विराट कोहली की हुई उतनी ही रोहित शर्मा की भी होनी चाहिए.

गौतम गंभीर का कहना है कि इस साल विश्वकप भी होना है ऐसे में रोहित शर्मा को रन बनाने पड़ेंगे। रोहित शर्मा को भी खरी-खोटी सुनाने का टाइम आ चुका है क्योंकि हमने विराट कोहली को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। जब वो अच्छी फॉर्म में नहीं थे।

स्टार स्पोर्ट्स पर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि रोहित के प्रति भी सख्त रवैया अपनाना चाहिए। रविवार को तिरुवनंतपुरम में खेले गए सीरीज के तीसरे मैच में रोहित ने अच्छी शुरुआत की। लेकिन 42 के निजी स्कोर पर वह बाउंड्री पर खेले फील्डर के हाथों में पुल शॉट मार बैठे।

उनका मानना है कि पिछले 50 इंटरनेशनल पारियों से कोई शतक नहीं जमा पाए हैं। इस पर गंभीर ने कहा, ‘वक्त आ गया है कि अब रोहित को भी उसी तरह सख्ती से ट्रीट किया जाए, जिस तरह कुछ महीने पहले तक विराट कोहली को किया जा रहा था, जब वह शतक नहीं बना पा रहे थे।’

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) कहते हैं कि मैनेजमेंट को रोहित शर्मा से भी बात करनी चाहिए जैसे वो विराट कोहली को खरी-खोटी सुना रहे थे। वो 3 साल से 100 नहीं बना पा रहे थे। तो हमें रोहित शर्मा पर भी एक समान सख्ती बरतनी चाहिए. क्योंकि इंटरनेशनल क्रिकेट में 50 पारियां बहुत ज्यादा हैं।’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *