VIDEO: बांग्लादेश के खिलाफ कैच लपकने के चक्कर में चोटिल हुए Rohit Sharma, बीच मैच में हाथों से पानी की तरह बहा खून

VIDEO: बांग्लादेश के खिलाफ कैच लपकने के चक्कर में चोटिल हुए Rohit Sharma, बीच मैच में हाथों से पानी की तरह बहा खून

IND Vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज बुधवार 7 दिसंबर को ढाका में खेला जा रहा है । शेर-ए-बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में हो बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। वहीं, भारतीय टीम के कप्तान गेंदबाजी करने के लिए अपनी पूरी टीम के साथ मैदान में उतरे। लेकिन मैच की शुरूआत में ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए। जिसकी वजह से कुछ पलों के लिए मैच रोक दिया गया। वहीं, अब इस पूरी घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma के हाथों से बहा खून

दरअसल, भारत- बांग्लादेश के बीच खेली जा रही वनडे के दूसरे मुकाबले में लिटन दास ने टॉस जीतकर पहले विपक्षी टीम को गेंदबाजी करने का न्यौता दिया। वहीं, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी टीम के साथ मैदान में उतरे लेकिन मैच की शरुआत में ही भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा फील्डिंग करते हुए खुद को चोटिल हो गए। दरअसल, मोहम्मद सिराज मेजबान टीम की पारी का दूसरा ओवर कर रहे थे। इस ओवर की चौथी गेंद सिराज ने डाली तो स्लिप में खड़े रोहित ने जब इस गेंद को लपकने की कोशिश की तो उनके हाथ में चोट लग गई। जिसके बाद वह दर्द से कराहते हुए दिखाई दिए। ऐसे में उन्हें तुंरत ही खेल से बाहर बुला कर जल्द ही फिजयो के पास भेजा गया।

रोहित शर्मा की जगह रजत पाटीदार को मिली टीम में जगह: वहीं, रोहित शर्मा की चोट को लेकर कोई ताजा अपडेट सामने नहीं आई है। फिलहाल, उनकी जगह मुकाबले में रजत पाटीदार को शामिल किया गया है। वहीं, जब तक भारतीय टीम के कप्तान पर वापस मैदान पर नहीं लौटते है तब तकके एल राहुल को टीम की जिम्मेदारी दी गई है। लेकिन खबरों की माने तो रोहित का अब इस मुकाबले में वापसी करना लगभग नामुमकिन माना जा रहा है। क्योंकि जिस तरह से उनके हाथों मों चोट आई है, उसकी वजह से हाथों में टांके लगाने की नौबत भी आ सकती है। जिसके कारण उन्हें इस बांग्लादेश के खिलाफ इस दूसरे मैच से बाहर किया जा सकता है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *