IND vs SL: सीरीज जीतने के बाद गदगद हुए रोहित शर्मा, विराट कोहली नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा मैच विनर

IND vs SL: सीरीज जीतने के बाद गदगद हुए रोहित शर्मा, विराट कोहली नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा मैच विनर

IND vs SL: भारत ने ओडीआई इतिहास की सबसे बड़ी जीत दर्ज करते ही श्रीलंका को ओडीआई सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। कप्तान रोहित शर्मा इस जीत के बाद बेहद खुश नज़र आए। उन्होंने प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान टीम को खूब तारीफ की।

रोहित ने मोहम्मद सिराज की जम कर तारीफ की: रोहित शर्मा ने कहा कि ये टीम के लिए एक बेहद अच्छी सीरीज रहीं। बहुत सी सकारात्मक चीज देखने को मिली। जहां गेंदबाजों ने समय समय पर विकेट लिए वहीं बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए।

रोहित शर्मा ने जीत के बाद 9 विकेट लेने वाले मोहम्मद सिराज की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ” सीरीज को इस तरह गेंदबाजी करते हुए बेहद अच्छा लगा। जो स्लिप हमने लगाई सिराज वह डिजर्व करते थे। उन्होंने गेंदबाजी की कुछ ऐसी की।”

“उनमें दुर्लभ टैलेंट है। पिछले कुछ सालों में उन्होंने जिस तरह प्रदर्श किया वह देखने लायक हैं। हमने बहुत कोशिश कि की वह पांच विकेट हॉल ले पाए। पर ऐसा नहीं हो पाया। जल्द ही वह ये भी कर दिखायेंगे।”

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज को लेकर कही ये बड़ी बात: कप्तान रोहित इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के बारे में बात करते नज़र आए। रोहित ने कहा, “न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले सीरीज के लिए हम देखेंगे की पिच कैसी है, कंडीशन कैसी है। उसी हिसाब से हम टीम कॉम्बिनेशन डिसाइड करेंगे। न्यूजीलैंड हाल में पाकिस्तान को पाकिस्तान में ही हरा के आई है। ऐसे में उन्हें हराना आसान नहीं होगा।”

आपको बात दे न्यूजीलैंड की टीम फिलहाल आइसीसी ओडीआई रैंकिंग में नंबर एक टीम हैं। वहीं भारत इस लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। न्यूजीलैंड ने हाल में 46 सालों में पहली बार पाकिस्तान में ओडीआई सीरीज जीत इतिहास रच दिया। न्यूजीलैंड की टीम अभी बेहद अच्छे फॉर्म में हैं भारत के लिए ये सीरीज बेहद मुश्किल साबित हो सकती हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *