टी20 फॉर्मेट में खेलेंगे या नहीं? रोहित शर्मा ने खुद किया सनसनीखेज़ खुलासा, ODI के आगाज से पहले साफ की सभी तस्वीर

टी20 फॉर्मेट में खेलेंगे या नहीं? रोहित शर्मा ने खुद किया सनसनीखेज़ खुलासा, ODI के आगाज से पहले साफ की सभी तस्वीर

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में चोट के चलते टेस्ट श्रृंखला और फिर श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे। लेकिन, वह श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में वापसी करने को तैयार है। इसी बीच टी20 क्रिकेट में अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे रोहित शर्मा से एक पत्रकार ने संन्यास लेने का एक सावल पूछा। जिसके जवाब में उन्होंने एक बड़ा बयान देते हुए आलोचको का मुंह बंद कर दिया है। आईए जानते है कि उन्होंने क्या कुछ कहा।

रोहित ने 2024 टी20 विश्व कप खेलने के दिए संकेत
Ind Vs Sl: कप्तान रोहित बोले- टी20 से संन्यास का कोई इरादा नहीं, आईपीएल के बाद देखा जाएगा – Rohit Sharma Says He Is Not Thinking About Retirement From T20 Gave Big Update
भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोट के बाद फिट होकर टीम में वापसी करने जा रहे है। वहीं रोहित शर्मा समेत टीम के सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली, केएल राहुल और मोहम्मद शमी की वापसी भी होने वाली है। टी20 श्रृंखला जीतने के बाद भारतीय टीम एकदिवसीय सीरीज को जीतने के लिए गुवाहाटी रवाना हो चुकी है। इसी बीच कप्तान रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारो के सवालो के जवाब दिए।

वहीं एक पत्रकार ने उनके टी20 एशिया कप और टी20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद उनसे सन्यास लेने का एक सावल पूछा। जिसके जवाब में उन्होंने पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा कि, “मैंने टी20 प्रारूप को छोड़ने का फैसला नहीं किया है”। उनके इस बयान के बाद उन्होंने साफ कर दिया है कि वह टी20 क्रिकेट से सन्यास नहीं लेंगे। इसका मतलब अब रोहित कैरेबियाई देश में होने वाले 2024 के टी20 विश्व कप में खेलने का सोच रहे है।

Rohit Sharma का फ्लॉप शॉ: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का प्रदर्शन टी20 क्रिकेट में काफी ज्यादा शर्मनाक रहा था। उनका खराब प्रदर्शन टी20 एशिया कप और टी20 विश्व कप में भी जारी रहा उन्होंने पूरे विश्व कप में अपनी बल्लेबाजी से फैंस को जमकर निराश किया जब-जब टीम को उनसे अच्छी पारी की उम्मीद थी तब-तब उन्होंने अपने बल्ले से निराश किया है। वहीं उन्ही की कप्तानी में भारत को सेमीफाइनल में इग्लैंड के हाथो 10 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी थी। इसी के साथ ही भारत का विश्व कप जीतने का सपना चकना चूर हो गया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *