अंगूठे में चोट के बाद भी बल्लेबाज़ी करने आये रोहित शर्मा की शानदार पारी पर इमोशनल हुई पत्नी रितिका, सोशल मीडिया पर लिखा आई लव यू रोहित!!!

अंगूठे में चोट के बाद भी बल्लेबाज़ी करने आये रोहित शर्मा की शानदार पारी पर इमोशनल हुई पत्नी रितिका, सोशल मीडिया पर लिखा आई लव यू रोहित!!!

Rohit Sharma: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है. कल यानि 7 दिसम्बर को खेले गये मुकाबले में भारतीय टीम 5 रन से मैच हार गयी जिसके बाद सीरीज जीतने का सपना भी टूट गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम की गेंदबाज़ी की काफी आलोचना की गयी लेकिन एक ऐसा पल भी आया जब हर भारतीय फैंस का दिल रोहित शर्मा ने जीत लिया.

एक हारे हुए मैच में भी रोहित ने कप्तान के तौर पर चोटिल अंगूठे के साथ नौवें नंबर के बल्लेबाज़ के तौर पर क्रीज़ पर कदम रखा और टीम को जीत दिवालने की पुरजोर कोशिश की. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की इस शानदार पारी पर उनकी पत्नी रितिका ने सोशल मीडिया पर कप्तान के लिए एक पोस्ट करके उनपर गर्व जताया है.

आई लव यू, मुझे आप पर गर्व है- रितिका सजदेह: बांग्लादेश के खिलाफ खेले गये दूसरे वनडे मैच के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोट के चलते शुरूआती ओवरों में ही मैदान से बाहर चले गये थे. उनके हाथ के अंगूठे में गंभीर चोट लगी थी जिसकी वजह से उनको हॉस्पिटल भी ले जाया गया था. लेकिन टीम पर हार के बादल मंडरा रहे थे वो तो अपने अंगूठे की चोट के साथ ही मैदान पर बल्लेबाज़ी के लिए जिसके बाद उनकी पत्नी रितिका ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की इस कमाल की पारी पर उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने रिएक्ट किया. रितिका ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डालते हुए लिखा कि आई लव यू, आप जिस तरह के इंसान हो मुझे उसपर काफी गर्व है. ऐसे हालात में खेलने जाना और एक कमाल की पारी खेलना शानदार है.

Rohit Sharma ने बताया कितनी गंभीर है चोट: मैच में शुरुआती ओवरों में ही फील्डिंग के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कैच लेने की कोशिश में खुद को चोटिल कर बैठे. उनके हाथ से खून निकलने की वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा और फिर तुरत ही हॉस्पिटल भी ले जाया गया. मैच में रोहित ने चोटिल अंगूठे के साथ ही बल्लेबाज़ी की लेकिन टीम को जीत नहीं दिलवा सके. मैच प्रेजेंटेशन के बादरोहित शर्मा ने अपनी चोट पर अपडेट देते हुए कहा,

“मेरी अंगूठे की चोट बहुत बड़ी नहीं है. कुछ तकलीफ है और कुछ टांके आए हैं. किस्मत से ये फ्रैक्चर नहीं था और इसलिए मैं बल्लेबाजी कर सका.”

बांग्लादेश से लगातार दूसरी सीरीज में मिली हार: टीम इंडिया के मौजूदा बांग्लादेश दौरे पर टीम को पहले वनडे मैच में 1 विकेट की शर्मनाक हार मिली. जबकि दूसरे वनडे में टीम ने 5 रन से मैच को गवां दिया. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में टीम 2-0 से पीछे चल रही है जिसका मतलब है की सीरीज बांग्लादेश के नाम हो गयी है. बता दें यह लगातार दूसरी बार है की जब भारत ने बांग्लादेश में कोई वनडे सीरीज गवाई हो. इससे पहले साल 2015 में टीम इंडिया 3 मैच की द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए बांग्लादेश पहुंची थी, जहां बांग्लादेश ने 2-1 से उसे मात दी थी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *