“उन्हें बोलना पड़ता है रुक जाओ”, शमी-सिराज की घातक गेंदबाजी पर रोहित शर्मा का मजेदार बयान, खोले ट्रेनिंग के कई बड़े राज

“उन्हें बोलना पड़ता है रुक जाओ”, शमी-सिराज की घातक गेंदबाजी पर रोहित शर्मा का मजेदार बयान, खोले ट्रेनिंग के कई बड़े राज

Rohit Sharma: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 मैचों की रोमांचक एकदिवसीय सीरीज़ का दूसरा मुकाबला 21 जनवरी शनिवार को रायपुर में खेला गया. जिसमें टीम इंडिया ने बहुत आसानी से 8 विकेट से जीत हासिल कर ली. इस जीत के साथ – साथ टीम इंडिया ने 2-0 से सिरीज में अजेय के साथ बढ़त के साथ-साथ सीरीज़ भी अपने नाम कर ली.

टीम इंडिया की इस ऐतिहासिक जीत में मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज, कप्तान रोहित शर्मा ने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. वहीं अब मुकाबले के बाद हिटमैन (Rohit Sharma) ने बड़ी बात कही है.

Rohit Sharma ने ऐतिहासिक जीत के बाद दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा ने कीवी टीम पर बड़ी मार्जिन से जीत हासिल करने के बाद भारतीय गेंदबाज़ों की जमकर तारीफ की है. बता दें कि दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम के सभी गेंदबाज़ों को कम से कम 1-1 विकेट ली है.

हालांकि टीम के सबसे अनुभवी और सफल गेंदबाज़ मोहम्मद शामी रहे. जिन्होनें अपने स्पेल के आधे ओवर में 3 विकेट अपने नाम किए . रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने गेंदबाज़ों को लेकर कहा कि,

“इन पिछले मुकाबलों में गेंदबाज़ों ने बेह्तरीन प्रदर्शन करके दिखाया है. विशेषकर भारत में इस प्रकार की गेंदबाज़ी करना उतना आसान नहीं है. लेकिन इन खिलाड़ियों के अंदर वों काबिलियत है और वह बहुत अधिक मेहनत भी कर रहे हैं. उन्हें सफलता मिलते देखकर बहुत अच्छा लगता है. जब हमने कल ट्रेनिंग की तब गेंद थोड़ी हरकत कर रही थी.

हम बता था कि अगर उनके पास 250 का स्कोर होता तो हमें बड़ी चुनौती होती. पहले मुकाबले में हमने पहले बेह्तरीन बल्लेबाज़ी की और आज दूसरे मुकाबले में लक्ष्य का पीछा किया. मुझे नहीं पता कि हम इंदौर में तीसरे मुकाबले मे पहले क्या करेंगे.”

शामी और सिराज पर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने आगे अपने बयान में इस बात का खुलासा किया कि तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शामी और मोहम्मद सिराज और गेंदबाज़ी करना चाहते थे. यानी लंबा स्पेल डालना चाहते थे.

इसी के साथ उन्होंने इस बात का भी अपने बयान में ज़िक्र किया कि वह अपनी बल्लेबाज़ी से बहुत खुश हैं. रोहित (Rohit Sharma) ने कहा कि,

“इन पांच मुकाबलों में हम हमारी कंपनी ने बेह्तरीन प्रदर्शन किया है. टीम में उत्साह की लहर है और एक बेहतरीन माहौल है. (15 पर पांच के स्कोर पर) शमी और सिराज और गेंदबाज़ी करना चाहते थे.

लेकिन मुझे उन्हें बताना पड़ा कि अभी रुक जाओ एक टेस्ट सीरीज़ आ रही है और अन्य गेंदबाज़ भी मौजूद है. पिछले मैचों में मैंने गेंदबाज़ों पर हावी होने का प्रयास किया है. मैं यही करने का प्रयास कर रहा हूं.

मैं जानता हूं कि हमारे सामने बड़ा लक्ष्य आया नहीं है लेकिन मैं अपनी बल्लेबाज़ी से बहुत प्रसन्न हूं.”

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *