सैफ अली खान की पहली शादी के वक़्त छोटी बच्ची सी लगती थी करीना कपूर, अब है सैफ के 2 बच्चों की माँ

सैफ अली खान की पहली शादी के वक़्त छोटी बच्ची सी लगती थी करीना कपूर, अब है सैफ के 2 बच्चों की माँ

प्यार की कोई उम्र नहीं होती और न ही कोई जात-पात, जब आपको किसी से सच्चा प्यार हो गया हो तो आपको बस उसकी अच्छाई और उसका प्यार ही दिखता है। ऐसे कई लविंग रिलेशनशिप बॉलीवुड में भी है जिनकी लव लाइफ के चर्चे खूब हुए। आज हम बात करेंगे एक ऐसे ही रिलेशनशिप की जिन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि वो दोनों एक दूसरे के हो जाएंगे। हम बात कर रहे है बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी करीना कपूर और सैफ अली खान की जिनके प्यार ने हर किसी को चौंका दिया। सैफ अली खान और करीना कपूर की उम्र में 12 साल का अंतर है।

इन दोनों का प्यार फ़िल्म सेट पर शुरू हुआ और फिर नज़दीकियां बड़ी और दोनों एक दूसरे के हो गए। लेकिन हाल ही में करीना कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वो बिल्कुल बच्ची जैसी दिख रही है और इधर सैफ और अमृता सिंह शादी कर रहे है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी 1991 में हुई थी तब करीना कपूर शायद अपनी स्कूलिंग कर रही थी तो सैफ अली खान की कुछ मूवीज बॉलीवुड में आ चुकी थी। अमृता भी सैफ से उम्र में बड़ी थी लेकिन अगर हम बात करे करीना की तो उनकी ये तस्वीर में मासूमियत देख कोई अंदाज़ा भी नहीं लगा सकता था कि जिनकी शादी हो रही है एक दिन वो उन्ही की बीवी बनेगी।

सैफ और अमृता सिंह का डिवोर्स 2004 में हुआ और फिर सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी 2012 में हुई। आज दोनों के 2 बच्चें भी है और ये बॉलीवुड का सबसे हैप्पी कपल है। करीना की बचपन की तस्वीर बेहद क्यूट नज़र आ रही है तो वही फैंस ये भी कह रहे है कि उन्होंने सपने में भी नही सोचा होगा कि सैफू और बेबो एक दिन शादी के बंधन में बंध जाएंगे और उनका एक खुशहाल परिवार होगा। इसी को तो प्यार कहते है जो उम्र का फासला नहीं देखता सिर्फ दो लोगों के दिल देखता है और फिर वही दिल जब एक हो जाते है तो दुनिया की कोई ताकत उन्हें दूर नहीं कर पाती। करीना कपूर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है तो दूसरी तरफ सैफ अली खान की भी बॉलीवुड में तूती बोलती हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *