धोनी से शादी के सालों बाद छलका साक्षी का दर्द, कहा – उसकी वजह से मेरी प्राइवेट चीजें आ जाती है बाहर

धोनी से शादी के सालों बाद छलका साक्षी का दर्द, कहा – उसकी वजह से मेरी प्राइवेट चीजें आ जाती है बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनके गेम प्ले के दीवाने हैं। एक्टर को बेस्ट फिनिशर के नाम से भी जाना जाता है। महेंद्र सिंह धोनी को लोग बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। फैंस उनको प्यार से माही के नाम से बुलाते हैं। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं।

वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। माही अक्सर अपनी फैमिली की तस्वीरें और वीडियोज़ फैंस के साथ साझा करते हैं।

आपको बता दें कि भारत के मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी आए दिन सुर्खियों में रहने वाले क्रिकेटर्स में से एक हैं। माही कभी अपने गेम प्ले के चलते चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर। लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने के पीछे का कारण कुछ और नहीं बल्कि उनकी पत्नी साक्षी हैं। माही की पत्नी साक्षी को अक्सर अवॉर्ड शोज़ में देखा जाता है।

कई बार उन्हें क्रिकेट कप लेने अपने पति माही के साथ खड़े भी देखा गया है। फैंस को माही की पत्नी साक्षी का नेचर बहुत पसंद है। लेकिन हाल ही में साक्षी ने कुछ ऐसा कह दिया है। जिसके चलते उनके पति महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं।

साक्षी ने धोनी के बारे में एक खुलासा किया है। उनका कहना है कि माही की वजह से उनकी चीज़ें प्राइवेट नहीं रह पा रही हैं। दरअसल, धोनी की पत्नी होने के चलते उन्हें अक्सर अवॉर्ड शोज़ में इन्वाइट किया जाता है। साथ ही उन्हें कई इवेंट्स में भी बुलाया जाता है। जिसके चलते वो आराम नहीं कर पाती हैं।

वो जहां भी जाती हैं, उन्हें पैप्स और मीडिया पर्सन्स के सवालों के जवाब देने पड़ते हैं। जिससे वो काफी ज्यादा तंग आ चुकी हैं। हालांकि, इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी बनकर बहुत ज्यादा खुश है। फैंस दोनों की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

वहीं अगर बात करें वर्कफ्रंट की तो मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे। माही अपनी जर्नी फिल्म ‘अथर्व’ से शुरु करेंगे। जो कि एक सुपरहीरो फिल्म है। फिल्म में धोनी लीड कैरेक्टर ‘अथर्व’ का किरदार निभाएंगे। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फैंस अपने आइडल को फिल्मों में देखने के लिए बेकरार हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *