“BCCI किसी लायक नहीं है” ODI से संजू तो T20 से अय्यर को किया बाहर, तो बौखलाएं फैंस ने जय शाह को किया ट्रोल

“BCCI किसी लायक नहीं है” ODI से संजू तो T20 से अय्यर को किया बाहर, तो बौखलाएं फैंस ने जय शाह को किया ट्रोल

श्रीलंका के खिलाफ खेने जाने वाली वनडे सीरीज और टी20 के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। इस श्रृंखला के लिए बोर्ड ने जहां रोहित शर्मा को वनडे सीरीज की कप्तानी दी है तो वहीं हार्दिक पांड्या को वनडे की जिम्मेदारी सौंपी गई। वहीं, बांग्लादेश के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बावजूद श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को टी20 सीरीज में जगह नहीं दी गई है तो दूसरी ओर संजू सैमसन (Sanju Samson) को वनडे टीम से बाहर रखा गया है। लिहाजा, इन दोनों खिलाड़ियों के टीम से बाहर होने पर फैंस काफी निराश है और सोशल मीडिया पर बीसीसीआई पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

Shreyas Iyer और Sanju Samson को टीम में नहीं मिली जगह: दरअसल, भारत (Team India) श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 और इतने ही वनडे मैच खेलने है। जिसका पहला मुकाबला 3 जनवरी को खेला जाएगा। इसके बाद 10 जनवरी से वनडे श्रृंखला की शुरूआत होगी। वहीं, इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। जिसमें वनडे टीम की कमान नियमित कप्तान रोहित शर्मा को दी गई है। जबकि टी20 श्रृंखला के लिए हार्दिक पांड्या को टीम की जिम्मेदारी सौंपी गई हैं तो सूर्याकुमार यादव को उपकप्तान बनाया गया है।

गौरतलब है कि टी20 सीरीज में श्रेयस अय्यर और वनडे सीरीज में संजू सैमसन को टीम में जगह नहीं दी गई है। वहीं, संजू के वनडे से बाहर होने पर और अय्यर को टी20 सीरीज में टीम इंडिया में जगह ना मिलने पर फैंस काफी नाराज है और बीसीसीआई के साथ जय शाह को ट्रोल कर रहे है।

संजू और अय्यर को टीम इंडिया में जगह न मिलने पर फैंस का फूटा गुस्सा

 

 

 

 

 

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *