क्या इस इस देश के लिए खेलेंगे संजू सैमसन ? मिला कप्तानी का भी ऑफर, जानिए पूरा मामला डिटेल्स में

क्या इस इस देश के लिए खेलेंगे संजू सैमसन ? मिला कप्तानी का भी ऑफर, जानिए पूरा मामला डिटेल्स में

Sanju Samson Ireland cricket: जैसेकि आप जानते हो भारतीय क्रिकेट टीम में सबसे द्रुभाग्यशाली खिलाडी कोई हैं तो तो वो संजू सैमसन (Sanju Samson) ही हैं,उन्हें बार-बार टीम में चुना जा रहा हैं लेकिन मौक़ा नहीं दिया जा रहा हैं, ऐसे में आयरलैंड के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम की तरफ से एक ऑफर आया हुआ हैं, दरसअल,आयरलैंड अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट उन्हें संपर्क किया गया था।

क्या इस इस देश के लिए खेलेंगे संजू सैमसन ?: आप को बता दे की 2015 में अपनी शुरुआत करने के बावजूद, सैमसन ने सभी प्रारूपों में केवल 27 मैच में भाग लिया हैं। उनमें से ज्यादातर खेल 2022 में आए हैं। रिपोर्टों के अनुसार, क्रिकेट आयरलैंड ने संजू सैमसन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मौका देने के लिए कदम बढ़ाया था। केरल में जन्मे स्टार को एशिया कप, टी20 विश्व कप और बांग्लादेश दौरे के लिए नजरअंदाज किया गया था। अपनी वापसी के बाद से कुछ अच्छे प्रदर्शन के बावजूद, राष्ट्रीय टीम के चयनकर्ताओं द्वारा सैमसन की अनदेखी की जा रही है।

मिला कप्तानी का भी ऑफर, जानिए पूरा मामला डिटेल्स मेंरिपोर्टों से पता चलता है कि क्रिकेट आयरलैंड ने संजू से वादा किया था कि अगर वह ईच्छुक हैं तो वह सभी खेलों में शामिल होंगे। आयरिश पक्ष ने कप्तान सह बल्लेबाज की तलाश में अपनी रुचि व्यक्त की। 28 वर्षीय ने इस साल की शुरुआत में 2008 के बाद से राजस्थान रॉयल्स को अपने पहले आईपीएल फाइनल में पहुंचाया था।

यदि सैमसन प्रस्ताव स्वीकार करते हैं, तो केरल में जन्मे इस बल्लेबाज को आईपीएल और भारतीय क्रिकेट के सभी रूपों से संन्यास लेना होगा। हालांकि, संजू ने कथित तौर पर प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। जबकि उन्होंने आयरलैंड के प्रति आभार व्यक्त किया, सैमसन ने कहा कि वह केवल भारत के लिए खेल सकते हैं और कभी भी किसी अन्य देश का प्रतिनिधित्व करने वाले क्रिकेट खेलने की कल्पना नहीं कर सकते।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *